बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

टेलीफोन सेक्स का शौकीन है ये सार्जेंट मेजर, महिला से गंदी बात का ऑडियो वायरल

टेलीफोन सेक्स का शौकीन है ये सार्जेंट मेजर, महिला से गंदी बात का ऑडियो वायरल

मुजफ्फरपुर- ओहदा होता है तो पावर का होना लाजमी है. लेकिन इस पावर का कोई अधिकारी कैसे  बेजा इस्तेमाल करता है. वो आज हम आपको एक वायल ऑडियो के माध्यम से सुनाएंगे.जीआरपी का एक सार्जेंट मेजर अनुकंपा पर एक विधवा को नौकरी देने के लिए फोन पर उससे कैसी कैसी बात करता है वो सुनकर आप हैरान रह जाएंगे.

पीड़ित महिला का पति जीआरपी में काम करता था जिसकी 5 साल पहले मौत हो गई. नियम के मुताबिक अब इस पीड़ित विधवा को नौकरी मिलनी है लेकिन उससे पहले मेडिकल के नाम पर ब्लैकमेल करके ये साजेंट मेजर इस पीड़ित विधवा के साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहते हैं.

सार्जेंट मेजर फोन पर इस पीड़ित महिला से गंदी गंदी बातें करता है. बड़े ओहदे पर बैठे यह मेजर विधवा महिला से कहता है कि मैं अकेला रहता हूं, घर पर आओ..गार्ड है उसको कहीं भेज दूंगा.विधवा महिला फोन पर हां में हां मिलती है. इस हवसी सार्जेंट मेजर का मन बढ़ता जाता है वो और गंदी गंदी बातें शुरू कर देता है वो महिला से पूछता है कि फैमली प्लानिंग की हो, महिला ना बोलती है.उसके आगे साजेंट मेजर और भद्दी भद्दी बातें करना शुरू कर देता है. साजेंट मेजर बिल्कुल लाज शर्म छोड़कर यहां तक कहने लगता है कि वीडियो कॉल करुं.

Suggested News