बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कटिहार का सीरियल रेपिस्ट, एक लड़की का खेत में किया रेप तो दूसरी को घर बुलाकर किया गंदा काम, नाबालिग की चीख दबाने के लिए बजाता रहा म्यूजिक

कटिहार का सीरियल रेपिस्ट, एक लड़की का खेत में किया रेप तो दूसरी को घर बुलाकर किया गंदा काम, नाबालिग की चीख दबाने के लिए बजाता रहा म्यूजिक

कटिहार :  जिले में एक शख्स ने दो नाबालिग लड़कियों के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया है.कटिहार के आजमनगर थाना क्षेत्र के एक ही गांव में दो नाबालिगों के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. 

 पहली सात और दूसरी आठ अप्रैल की घटना है. दोनों ही मामले में पंचायत लगाकर सुलह करने का प्रयास किया गया, लेकिन सुलह नहीं होने पर रविवार को थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी. दिलचस्प यह कि दोनों ही घटना में मो. मंगलू को नामजद आरोपी बनाया गया है. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

खेत से लड़की को उठाकर ले गए खाली मकान में
जानकारी के मुताबिक  पहली घटना सात अप्रैल की है, जब नाबालिग अपने गांव के समीप मकई के खेत में घास काटने गई थी. वहां मो. मंगलू और मो. नसवर पहुंच गया और पास स्थित सुनसान और खाली पड़े मकान में ले जाकर दुष्कर्म किया. खाली मकान मो. मंगलू का बताया जा रहा है. 

म्यूजिक प्लेयर तेज कर लड़की की लूटता रहा अस्मत
वहीं दूसरी घटना में आरोपी मो. मंगलू ने फोनकर लड़की को अपने घर बुलाया और बंद कमरे में तीन अन्य साथियों के साथ घटना को अंजाम दिया. इस दौरान आरोपी युवक ने म्यूजिक प्लेयर का साउंड काफी तेज कर दिया था, ताकि लड़की की चीख कमरे से बाहर नहीं आ सके।.यह घटना आठ अप्रैल की है. दोनों ही मामले को दबाने के लिए गांव में पंचायत लगायी गयी थी, लेकिन मामलों का सुलह नहीं हो सका.

Suggested News