सुशील मोदी के भाई पर लगा गंभीर आरोप, चर्च की जमीन से जुड़ी अनियमितता में रामानंद यादव ने किए खुलासे

सुशील मोदी के भाई पर लगा गंभीर आरोप, चर्च की जमीन से जुड़ी अनियमितता में रामानंद यादव ने किए खुलासे

पटना. बिहार सरकार के खान भूतत्व मंत्री रामानंद यादव ने शनिवार को भाजपा नेता सुशील मोदी को जबरदस्त तरीके से घेरा. उन्होंने मोदी को लेकर आरोप लगाया कि सुशील मोदी के भाई का लोदीपुर में चर्च की जमीन पर मार्केट बनाने में नाम आया था. संवाददाता सम्मेलन में रामानंद यादव के साथ लोदीपुर चर्च के पादरी भी मौजूद रहे. उन्होंने कहा कि चर्च के फादर ने मुझ से इसकी शिकायत की थी. 

राजद नेताओं पर सुशील मोदी की ओर से लगातार लगाए जा रहे कई प्रकार के आरोपों के जवाब में रामानंद यादव ने उन पर जोरदार पलटवार किया. उन्होंने कहा कि सुशील मोदी के भाई के इस अपार्टमेंट बनाने में हिस्सेदारी है. लोदीपुर चर्च की जमीन के रजिस्ट्री में गलत तरीके से रजिस्ट्री कराई गई. लोदीपुर चर्च के जमीन पर बनी मॉल का नक्शा पूर्व नगर आयुक्त ने रद्द कर दिया था. नगर आयुक्त कुलदीप नारायण ने इस आदेश को रद्द किया था. गलत एफिडेविट देकर नक्शा पारित कराने के लिए लोदीपुर मॉल का नक्शा रद्द किया गया. लोदीपुर मॉल पर रेरा ने भी मॉल के शॉप को बेचने पर रोक लगाया था. उन्होंने इस पूरे मामले में मोदी के भाई की संलिप्तता को उजागर करने का दावा किया. 

रामानंद यादव ने कहा मुझे लोदीपुर जमीन से जुड़े हुए दो पीड़ितों ने आवेदन दिया था. आवेदन में यह बात मुझे बताई गई थी कि सुशील कुमार मोदी के भाई की संलिप्तता मॉल बनाने में है. आवेदन कर्ताओं में बापटिस्ट यूनियन चर्च से राजेश बिल कनसन ओर रामनरेश सिंह ने मुझे आवेदन दिया था. दोनों के आवेदनों में यह बात बताई गई थी कि सुशील कुमार मोदी के भाई किशन लिखता मॉल बनाने में है. उनहोंने कहा कि मैंने सुशील मोदी पर कोई आरोप नहीं लगाया था लेकिन इस आवेदन के बाद विभागीय जांच कराने को लेकर बात कही थी. इस आवेदन को लेकर मैं नगर विकास विभाग को अनुशंसा कर जांच कराने की कार्रवाई करूंगा. 

वहीं सुशील मोदी द्वारा रामानंद यादव पर लगाए गए आरोपों पर भी उन्होंने सफाई दी. रामानंद ने कहा कि मैं प्रोफेसर हूं.  प्रोफेसर को लेकर मुझ पर जांच हुई है. सुप्रीम कोर्ट तक इस मामले की जांच हो चुकी है. सुप्रीम कोर्ट से मुझे इस मामले में न्यया मिला है. अब अगर सुशील मोदी मेरे प्रोफेसर बनने पर जांच करना चाहते हैं तो करा ले. साथ ही उन्होंने कहा कि मेरे ऊपर तीन मामले चल रहे है और सब मामले में मैं बरी हो चुका हूं. 


Find Us on Facebook

Trending News