Big Breaking: नालंदा में मार्केट में सामान खरीदने आयी युवती पर एसिड फेंका, गंभीर रूप से घायल

Big Breaking: नालंदा में मार्केट में सामान खरीदने आयी युवती पर एसिड फेंका, गंभीर रूप से घायल

नालंदा. जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. जिले के लहेरी थान क्षेत्र  में मार्केट में सामान खरीदने आयी युवती पर बदमाशों ने एसिड फेंका  दिया. इसमें युवती गंभीर रूप से घायल हो गयी है. इसके बाद युवती को गंभीर हालत में सदर अस्पताल में ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. इसके बाद गंभीर स्थिति के चलते पटना रेफर कर दिया गया है.

बिहारशरीफ के लहेरी थाना इलाके के अतिसुरक्षित इलाके में दिन दहाड़े युवती पर एसिड अटैक से इलाके में सनसनी मच गयी. युवती को गंभीर हालत में बिहारशरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां से उसे गंभीर हालत में पटना रेफर कर दिया गया है. घटना की जानकारी मिलते ही सदर डीएसपी डॉ. शिब्ली नोमानी और लहेरी थानाध्यक्ष सुबोध कुमार सदर अस्पताल पहुंचकर पीड़िता और परिजन से घटना की जानकारी ली.

युवती के साथ जा रही उसकी फुफेरी बहन ने बताया कि दोनों मार्केटिंग करने के लिए घर से निकली थी. इसी बीच सर्किट हाउस के समीप एक सिरफिरे युवक ने जग में रखे एसिड को उड़ेल दिया और मौके पर से फरार हो गया. इसके बाद इलाके में अफरा तफरी मच गयी. सदर डीएसपी डॉ. शिब्ली नोमानी ने बताया कि युवती सोहसराय थाना इलाके के एक मोहल्ले की रहनेवाली बतायी जा रही है.

पीड़िता अपने फुफेरी बहन के साथ मार्केटिंग करने जा रही रही थी. इसी बीच एक युवक द्वारा एसिड फेंक दिया गया है. मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत होता है. घटनास्थल पर के आस पास के सीसीटीवी को खंगला जा रहा है. कुछ सबूत मिले हैं. जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा.

Find Us on Facebook

Trending News