बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार पुलिस की सेवा होगी और सुदृढ़, सीएम नीतीश ने की पुलिस थानों के लिए की विशेष व्यवस्था की शुरुआत

बिहार पुलिस की सेवा होगी और सुदृढ़, सीएम नीतीश ने की पुलिस थानों के लिए की विशेष व्यवस्था की शुरुआत

पटना. बिहार पुलिस की सेवाओं को उन्नत बनाने के लिए बुधवार को बड़े स्तर पर वाहनों को शामिल किया गया.  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुधवार को राज्य की पुलिसिंग व्यवस्था को सुदृढ़ करने के उद्देश्य से राज्य के पुलिस थानों एवं इकाईयों के लिए 576 पुलिस वाहनों को झंडी दिखाकर रवाना किया।

576 पुलिस वाहनों में सभी पुलिस जिलों के थानों के लिए 528, बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस की विभिन्न वाहिनियों (बटालियन) के लिए 34 एवं बिहार पुलिस मुख्यालय की विभिन्न इकाइयों के लिए 14 पुलिस वाहनों को रवाना किया गया।  बिहार सरकार के अनुसार इन पुलिस वाहनों की उपलब्धता से राज्य में पुलिसिंग की कार्यक्षमता एवं दक्षता और बढ़ेगी.  साथ ही विधि व्यवस्था के संधारण में सहूलियत होगी। 

इस अवसर पर वित्त, वाणिज्यकर एवं संसदीय कार्य मंत्री  विजय कुमार चौधरी, जल संसाधन मंत्री संजय कुमार झा, मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव  दीपक कुमार, मुख्य सचिव आमिर सुबहानी, पुलिस महानिदशक आर.एस. भट्ठी, गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव चैतन्य प्रसाद, वित्त विभाग के अपर मुख्य सचिव सह मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव डॉ0 एस0 सिद्धार्थ, मुख्यमंत्री के सचिव श्री अनुपम कुमार, मुख्यमंत्री के विशेष कार्य पदाधिकारी गोपाल सिंह, पुलिस विभाग के अन्य वरीय अधिकारीगण, पटना के जिलाधिकारी चंद्रशेखर सिंह, पटना के वरीय पुलिस अधीक्षक राजीव मिश्रा सहित अन्य वरीय पदाधिकारी उपस्थित थे।


Suggested News