सात जन्म का साठ दिन में खत्म : शादी के दो माह में ही अंतर्कलह में नवदंपती ने की आत्महत्या, पुलिस ने फंदे में लटका शव किया बरामद

सात जन्म का साठ दिन में खत्म : शादी के दो माह में ही अंतर्कलह में नवदंपती ने की आत्महत्या, पुलिस ने फंदे में लटका शव किया बरामद

MOTIHARI : मोतिहारी में एक नवदम्पती का फंदे से लटका शव पुलिस ने बरामद किया है । घटना राजेपुर थाना क्षेत्र सरैया गांव की बतायी जा रही है। नव दंपती की घर मे ही फंदे में लटके शव की खबर सुनकर गांव में सनसनी फैल गयी औ घर के  बाहर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। सूचना मिलते ही पकड़ीदयाल डीएसपी सहित थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुचकर जांच में जुट गई।

मामला राजेपुर थाना क्षेत्र के मेघआ पंचायत के सरैया गांव का है। रमेश कुमार 22 वर्ष व खुशबू कुमारी 20 वर्ष रात्रि में खाना खाकर घर मे सोए थे ।सुबह में देर तक घर का दरवाजा नही खुलने पर परिजनों व आसपास के सहयोग से दरवाजा तोड़ा गया ।दरवाजा तोड़ने पर घर के अंदर की स्थिति देख सभी भौचक रह गए ।दोनों नव दम्पति का शव फंदे से लटका हुआ था। ग्रामीणों के सूचना पर पुलिस पहुंचकर अग्रतर करवाई में जुट गई। जानकारी के अनुसार दोनों को शादी मई माह में ही हुई थी।

पकड़ीदयाल डीएसपी सुनील कुमार ने इस आत्महत्या का मामला बताया है। मामले में राजेपुर पुलिस को गंभीरता से जांच का निर्देश दिया गया है। वहीं लड़की के माता ने थाना में आवेदन देकर बेटी दमाद में अंतर्कलह के कारण आत्महत्या की बात बतायी गयी है। मृतक रमेश के पिता अनूप कुमार का पूर्व में निधन हो गया है। घर पर अकेली वृद्ध मां रहती थी। घटना के बाद गांव में चर्चा का बाजार गर्म है ।ग्रामीण यह कहते नही थक रहे साथ जीने मरने की कसम खाने वाले दोनों एक साथ भगवान के प्यारे हो गए।


Find Us on Facebook

Trending News