बेतिया में भारी मात्रा में शराब के साथ सात धंधेबाज गिरफ्तार, कार व बाइक भी जब्त

बेतिया में भारी मात्रा में शराब के साथ सात धंधेबाज गिरफ्तार, कार व बाइक भी जब्त

बेतिया. बिहार में शराबबंदी है, लेकिन शराब के धंधे पर रोक नहीं लग पा रहा है। इस बीच पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर नौतन थाना क्षेत्र के अलग-अलग जगहों से भारी मात्रा में शराब के साथ सात धंधेबाजों को गिरफ्तार किया। इस दौरान पुलिस ने एक कार, दो बाइक और पांच मोबाइल को भी जब्त किया है।

पकड़े गये धंधेबाजो में चटिया दियर के अमरजीत कुमार, रूपेश कुमार व रुपक कुमार मिश्रा, बरियारपूर के अजय कुमार, उपेंद्र यादव व आनंद यादव और हरसिद्धि के इम्तियाज आलम बताये गये हैं। नौतन थानाध्यक्ष खालीद अख्तर ने बताया कि कल देर शाम गश्ती के दौरान पुलिस को गुृप्त सूचना मिली कि उतर प्रदेश से चोरी-छिपे कार व बाइक से भारी मात्रा में शराब की खेप लायी जा रही है, जो विभिन्न मार्गों से होकर गुजरेगी।

थानाध्यक्ष ने बताया कि सूचना के आलोक में पुलिस टीम गठित कर विभिन्न मार्गों पर जाल बिछाया और नाटकीय ढंग से घेराबंदी कर धंधेबाजो को शराब के साथ पकड़ लिया। तलाशी में कार व बाइक से रॉयल स्टाॅग की 104 बोतल, ब्लाइंडर प्राइस की 39 बोतल, किंग फिशर बियर की 312 बोतल और एटपीएम टेट्रा पैक के 332 पीस बरामद किये गये हैं। उन्होंने ने बताया कि कार, बाइक और शराब को जप्त कर पुलिस मामले में कांड अंकित कर आगे की कार्रवाई जुट गई है। वहीं निशानदेही के आधार पर अन्य धंधेबाजों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस सघन अभियान चला रही है। पुलिस के इस अभियान से शराब के धंधेबाजों में हड़कंप मच गया है।


Find Us on Facebook

Trending News