जहरीली शराब कांड के सात नामजद आरोपी गिरफ्तार, गाड़ी समेत साढ़े सात लाख रुपये भी जब्त

जहरीली शराब कांड के सात नामजद आरोपी गिरफ्तार, गाड़ी समेत साढ़े सात लाख रुपये भी जब्त

गोपालगंज. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए जहरीली शराब कांड के सात नामजद आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार शराब सप्लाई करने वाले गुड्डू साह समेत 7 नामजद आरोपी गिरफ्तार किये गये हैं. साथ ही पुलिल ने इस दौरान गाड़ी समेत 7 लाख 50 हजार की नगदी भी जब्त की है. बताया जा रहा है कि यह कार्रवाई सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में गठित सीआईटी ने की है. एसपी आनंद कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी जानकारी. बीते 3 नवंबर को मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र में घटना हुई थी.

बता दें कि गोपालगंज में जहरीली शराब से 11 से ज्यादा लोगों की मौत हो गयी है. वहीं कई लोग अभी भी गंभीर हालत में अस्पताल में इलाज करवा रहे हैं. इस मामले में 19 लोगों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका था. वहीं 6 वाहन भी जब्त किये जा चुके थे. वहीं जहरीली शराब कांड मामले में अब तक 10 एफआईआर दर्ज की जा चुकी थी.

वहीं कलेक्टर ने बताया था कि जिले में शराब को लेकर एक वृहद रणनीति बनाई जा रही है. इसका असर चार-पांच दिनों में जिलों में दिख जाएगा. इस घटना के बाद गोपालगंज एसपी ने तत्काल थाना प्रभारी को सस्पेंड कर दिया था. वहीं हल्का के चौकीदार को भी सस्पेंड कर दिया गया था. जहरीली शराब पीकर बीमार पड़ने और मरने का सिलसिला 3 तारीख की सुबह से चालू है. 2 दिन के अंदर कुल 11 लोगों की मौत हो चुकी थी.


Find Us on Facebook

Trending News