बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुबह-सुबह गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा पटना, टहलने निकले व्यवसाई के सीने में उतारी कई गोली,मेयर पुत्र पर हत्या का आरोप, परिवार में मचा कोहराम

सुबह-सुबह गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा पटना, टहलने निकले व्यवसाई के सीने में उतारी कई गोली,मेयर पुत्र पर हत्या का आरोप, परिवार में मचा कोहराम

पटना-   बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद हो गए हैं. अपराधी सुबह सुबह  किसी को भी गोली मार दे रहे हैं.इसी क्रम में आज सुबह सुबह सुशाशन की पुलिस को चुनौती देते हुए अपराधियो ने जमीन कारोबारी अरुण कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी है. अपराधियों ने कारोबारी  के शरीर मे बैक टू बैक क़ई गोलियां दाग दी  जिसके बाद उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गयी है.

अरुण को अपराधियों ने उसके सिर,गर्दन औऱ सीने में गोलियां मारी है.अपराधियो ने करीब 6 से 8 राउंड गोलीबारी की है. घटना की सूचना जैसे ही मृतक के परिजनों और पुलिस को लगी वैसे ही सभी घटनास्थल की ओर भागे तब तक जिसको गोली मारी गयी थी उसका खेल खत्म हो चुका था.

घटना आलमगंज थाना क्षेत्र के जल्ला रोड का है. पुलिस को मौका -ए- वारदात से  6 खोखे बरामद हुए हैं. मृतक के पिता ने बताया कि  पिछले नगर निगम के चुनाव में मेयर के अगेंस्ट जाकर अरुण ने विरोधी पार्टी का साथ दिया था जिसके बाद मेयर पुत्र सीता साहू के बेटे ने दर्ज़नो लोगो के साथ मेरे घर मे अरुण को मारने के लिए घुस गया था और अब इस तरह की घटना सामने आई है.

 मृतक की बहन ने मेयर पुत्र और  भाजपा नेता शिशिर कुमार पर हत्या का आरोप लगाया है.मेयर पुत्र से यह रंजिश करीब ढाई साल पहले से ही चला आ रहा है.फिलहाल पुलिस इस मामले की गहनता से छानबीन में लगी हुई है.घटना के बाद से सारे अपराधी फरार बताये जा रहे है.

रिपोर्ट- रजनीश यादव

Editor's Picks