बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट,बंद कमरे में एक महिला के साथ बिस्तर पर लेटे थे 2 शख्स

होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट,बंद कमरे में एक महिला के साथ बिस्तर पर लेटे थे 2 शख्स

पूर्णिया : जिले में एक बार फिर से पुलिस ने सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने पूर्णिया के होटल में छापेमारी की और वहां से 2 महिला के साथ 11 लोगों को अरेस्ट किया है.

खबर के मुताबिक बिहार बंगाल के बाडॅर पर जिले के पूर्णिया मोड़ स्थित एन एच 31 से पूरब सटे आवासीय आशियाना होटल में महीनों से चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है. बायसी अनुमंडल के चारों थाने की पुलिस दलबल के साथ छापेमारी कर दो महिला समेत 11 लोगों को गिरफ्तार किया.

पुलिस ने कमरे से कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया। बायसी एसडीपीओ मनोज कुमार राम ने बताया कि बायसी थाने की पुलिस को रात में गश्त के दौरान आशियान होटल में संदिग्ध गतिविधि दिखाई दी. जांच करने जब पुलिस को होटल के मेन गेट में बाहर से ताला लॉक दिखा. लेकिन गेट के अंदर चार बाइक लगी मिली. 

पुलिस जब होटल के गेट का ताला तोड़कर अंदर घुसी तो रजिस्ट्रेशन काउंटर के पास कुछ लोग छिपे हुए मिले। सभी नशे में थे. होटल खंगालने पर रूम नंबर 105  और 106 को बंद पाया. संदिग्ध स्थिति मालूम होने पर रूम नंबर 105 को तोड़ दिया गया जबकि रूम नंबर 106 को पुलिस ने अंदर से खुलवाया तो एक महिला और दो पुरुष आपत्तिजनक स्थिति में पाए गए. वहीं रूम नंबर 105 से भी एक महिला और एक पुरुष आपत्तिजनक स्थिति में पाए गए. जांच के दौरान दोनों कमरे से कई आपत्तिजनक सामान बरामद हुआ.

Suggested News