बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, एक पुरुष के साथ दो महिला गिरफ्तार

पटना में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, एक पुरुष के साथ दो महिला गिरफ्तार

PATNA : राजधानी पटना में जिस्मफरोशी का धंधा करनेवाले एक गिरोह का भंडाफोड़ हुआ है। पुलिस ने कंकड़बाग इलाके के अशोक नगर से तीन लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें संचालक-संचालिका के साथ एक युवती शामिल है। बताया जा रहा है कि व्हाट्सएप के जरिए कस्टमर को डील किया जाता था।

ग्राहकों को लुभाने के लिए कोलकाता से लड़कियां बुलायी जाती थीं। एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि अशोक नगर में देह व्यापार का धंधा चल रहा है। सूचना की पुष्टि होते ही एसएसपी ने एएसपी (अभियान ) के नेतृत्व में एक टीम गठन किया। टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए संचालक-संचालिका के अलावा एक अन्य युवती को गिरफ्तार किया गया।

एसएसपी ने मोडस ऑपरेंडी के बारे में बताया कि धंधा करनेवाले ग्राहकों के मोबाइल पर लड़कियों की तस्वीरें भेजते थे। ग्राहक उधर से ओके करता था फिर पैसे को लेकर बात आगे बढ़ती थी। सबकुछ सेट हो जाने पर ग्राहकों को अड्डे पर बुलाया जाता था। यह सब वाट्सएप के जरिए होता था। कोलकाता के अलावा अन्य राज्यों से भी लड़कियां बुलाई जाती थीं। संचालक के बारे में एसएसपी ने बताया कि वह पहले भी कई बार इस बाबत जेल जा चुका है। 

Suggested News