बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शहर के पॉस इलाके में चल रहा था देह-व्यापार का धंधा, बंगाल से मंगाई जाती थी लड़कियां

शहर के पॉस इलाके में चल रहा था देह-व्यापार का धंधा, बंगाल से मंगाई जाती थी लड़कियां

BHAGALPUR : जिले में चल रहे सेक्स रैकेट को लेकर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने तीन युवकों के साथ एक लड़की को देह व्यापार के धंधे के आरोप में गिरफ्तार किया है। लड़की के साथ गाड़ी में पकड़ाए तीनों अपराधी विकास कुमार, फंटूश तांती, सुबोध पासवान उर्फ ललित के पास से पुलिस ने मोबाइल, 35 हजार कैश और गाड़ी से कंडोम का पैकेट बरामद किया है। 


SEX-RACKET-EXPOSED-IN-BHAGALPUR-GIRLS-WERE-FLOWN-FROM-BENGAL3.jpg

पुलिसिया पूछताछ में गिरफ्तार की गई युवती ने शहर में चल रहे सेक्स रैकेट को लेकर बड़ा खुलासा किया है। युवती ने बताया है कि वह वर्धमान जिले की रहने वाली है। भागलपुर का अनिल साह उर्फ बबलू साह उर्फ विकास साह लच्छीपुर से लड़कियों को मंगवा कर यहां देह व्यापार करवाता था। एक लड़की को हर दस दिन में 20 हजार रुपए मिलते थे। शहर में किराए का मकान लेकर अनिल साह इन लड़कियों को वहां रखता था और रात में उन्हें ग्राहकों के पास भेजता था। युवती ने बताया कि बीते 29 मई को अनिल साह ने उसे और उसकी कई सहेलियों को भागलपुर लेकर आया था और वी-टू शोरूम के पास अंदर गली में एक फ्लैट में रखा था। जहां से प्रतिदिन शाम में उन्हें ग्राहकों के भेजा जाता था। 

SEX-RACKET-EXPOSED-IN-BHAGALPUR-GIRLS-WERE-FLOWN-FROM-BENGAL5.jpg

युवती ने बताया कि ग्राहक उसे किसी होटल या निजी कमरे में ले जाते थे। रात भर रख कर सुबह में उसी स्थान पर लाकर छोड़ देते थे, जहां से अनिल साह बाइक से हमलोगों को फ्लैट पर पहुंचा देता था। वहीं उक्त युवती की निशानदेही पर पुलिस ने भीखनपुर गुमटी नंबर-3 स्थित शिव भवन में स्टेपिंग स्टोन स्कूल के दक्षिणी गेट से सटे राजेश सहाय के मकान के एक कमरे में छापेमारी की। 

SEX-RACKET-EXPOSED-IN-BHAGALPUR-GIRLS-WERE-FLOWN-FROM-BENGAL4.jpg

पुलिस ने छापामारी में वहां ताश की दो गड्डी, के पैकेट, सिगरेट और बंगाल की कई लड़कियों के आधार कार्ड समेत आपत्तिजनक सामान बरामद किए है। मकान के मालिक राजेश सहाय ने पुलिस को बताया कि मारूफचक अंबे मिरजानहाट निवासी अनिल साह ने सात हजार रुपए प्रति माह की दर से कमरा किराए पर लिया था और ग्यारह माह का एग्रीमेंट भी किया था। 

सिटी डीएसपी शहरयार अख्तर ने बताया कि अनिल साह की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। शहर के कई बड़े लोगों से उसके संपर्क के सबूत मिले हैं। एक माह के भीतर अनिल साह के मोबाइल पर जिनकी-जिनकी बातचीत हुई है, उन्हें पुलिस जांच के दायरे में लाएगी। उन होटलों के भी जांच की जाएगी, जहां अनिल साह लड़कियों को भेजता था।

Suggested News