बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वीआईपी इलाके में चल रहा था हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट, ऑन डिमांड भेजी जाती थी कॉलगर्ल, ऑन स्पॉट 7 लड़कों के साथ पकड़ी गईं 8 लड़कियां

वीआईपी इलाके में चल रहा था हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट, ऑन डिमांड भेजी जाती थी कॉलगर्ल, ऑन स्पॉट 7 लड़कों के साथ पकड़ी गईं 8 लड़कियां

DESK : वीआईपी इलाके में घर से ही चलाती थी देह के व्यापार का धंधा,घर से ही कस्टमर्स के चॉयस पर भेज रही थी खूबसूरत लड़कियों की खेप,पति की मौत के बाद जरायम की दुनिया में कदम रखने के बाद सेक्स रैकेट की किंगपिन महिला ने शुरू कर दिया था आसपास की खूबसूरत लड़कियों को अपने जाल में फंसाने के खेल और फिर सेक्स व्यापार उसकी जिंदगी का बन गया आधार।

दिल्ली के साहिबाबाद थाना क्षेत्र के शालीमार गार्डन के विक्रम एनक्लेव पुलिस ने घर में छापेमारी कि तो पड़ोसियों को भरोसा ही नहीं हुआ कि बगल वाले घर से एक बड़ा सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था .लोग आश्चर्यचकित हैं कि जिस महिला पर भरोसा करते थे वहीं इस पूरे देह व्यापार के खेल की किंगपिन थी लेकिन देह का धंधा का राज छुपता कहां.  इस काले खेल की सूचना पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए शालीमार गार्डन विक्रम एनक्लेव में पुलिस ने एक घर में छापेमारी कर एक बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा कर दिया.

बताया जाता है कि जिस किंगपिन महिला को पकड़ा गया है उसके पति की मौत कुछ साल पहले हो गई थी. उस महिला ने अपने जीवन को गति देने के लिए जुर्म की दुनिया में कदम रखा और फिर धीरे-धीरे देह व्यापार को उसने अपनी जिंदगी चलाने का आधार बना लिया फिर क्या था पैसे के लालच में उसने आसपास के इलाकों की खूबसूरत लड़कियों को अपने जाल में फंसाना शुरू किया और पैसे के लालच देकर उन लड़कियों को देह व्यापार के धंधे में उतार दिया. 

कस्टमर्स के रिमांड पर युवतियों को होटल से लेकर घरों तक सप्लाई किया जाता था. पुलिस की छापेमारी के दौरान मौके से 7 युवक एवं 8 युवतियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. बड़ा सवाल यह है कि आखिर रिहायशी इलाके में चल रहे इस सेक्स रैकेट की सूचना अब तक पुलिस को क्यों नहीं मिली .पुलिस पदाधिकारी महिपाल सिंह ने बताया कि साहिबाबाद क्षेत्र में एक सूचना मिली थी कि रिहायशी इलाके शालीमार गार्डन के एक घर में देह व्यापार का धंधा किया जा रहा है. इसके बाद मुखबिर के की सूचना पर पुलिस ने छापेमारी की और बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा किया आगे पुलिस की जांच जारी है.

Suggested News