जिस्म के शौकीन हुए अरेस्ट, सेक्स रैकेट में शामिल महिलाएं पार्टनर के साथ बंद कमरे में पकड़ी गईं

जिस्म के शौकीन हुए अरेस्ट, सेक्स रैकेट में शामिल महिलाएं पार्टनर के साथ बंद कमरे में पकड़ी गईं

DESK : कोरोना काल में भी जिस्मफरोशी के धंधे को डील करने वाले नए नए ठिकानों पर कस्टमर तक सर्विस पहुंचा रहे हैं. इस बार पुलिस सेक्स रैकेट से जुड़े पांच महिलाओं को कस्टमर के साथ गिरफ्तार किया है.

पूरा मामला  प्रयागराज के दारागंज थाना क्षेत्र में पुलिस ने गुरुवार को सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया. प्रभु घाट के समीप स्थित एक लॉज में छापे के दौरान पुलिस ने पांच महिलाओं सहित आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक मुखबिरों से मिली सूचना के आधार पर बुधवार देर रात दबिश दी गई. पुलिस की कार्रवाई के दौरान वहां कुछ पुरुष और महिलाएं आपत्तिजनक हालत में मिले. पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो पता चला कि उस घर में कई दिनों से देह व्यापार का धंधा चल रहा था. 

पुलिस के मुताबिक यहां पर सेक्स रैकेट का यह खेल पिछले कई दिनों से चल रहा था. बुधवार रात मुखबिर इस बारे में सूचना दी. सूचना की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने रेड किया तब सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ. पूछताछ में पता चला कि गिरफ्तार पांच लड़कियों में तीन करेली, एक खुल्दाबाद और एक महिला नैनी की रहने वाली है. वहीं पुलिस ने दारागंज के इंद्रानगर कालोनी निवासी सुमित पांडेय पुत्र बृजेन्द्र कुमार और दारागंज के राधानगर निवासी सत्यम यादव पुत्र राजेन्द्र कुमार यादव तथा नैनी कोतवाली क्षेत्र के फूलमण्डी निवासी रमेश भारतीया को गिरफ्तार किया.    

Find Us on Facebook

Trending News