बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शादी समारोह के बीच दो लोगों के बीच उत्पन्न विवाद में तीसरे शख्स को लगी गोली, इलाज के दौरान

शादी समारोह के बीच दो लोगों  के बीच उत्पन्न विवाद में तीसरे शख्स को लगी गोली, इलाज के दौरान

सीतामढ़ी : सीतामढ़ी में अब लग रहा है कि अपराधियो और असामाजिक तत्वों के अंदर से कानून और पुलिसिया व्यवस्था का डर पूरी तरह से खत्म हो गया है। एक दिन पहले ही यहां पर शराब तस्करों द्वारा एक दारोगा की हत्या कर दी गई थी. अब फिर से दो लोगों की आपसी विवाद में बीच बचाव करने पहुंचे व्यक्ति की हत्या कर दी गई है।

बीते दो दिनों के भीतर बदमाशों द्वारा गोली मारने की यह चौथी घटना है। ताजा मामला जिले के बेलसंड थाना क्षेत्र का है जहाँ दो लोगों के बीच हुए विवाद में तीसरे शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। जानकारी के मुताबिक बेलसंड थाना क्षेत्र के मधकौल में एक शादी समारोह चल रहा था। इस दौरान दो लोगों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद बढ़ता देख कुछ लोग झगड़ा छुड़ाने लगे, इसी दौरान किसी ने फायरिंग कर दी जिसमें ज़ाहिर हुसैन नामक व्यक्ति को गोली गई। घटना के तुरंत बाद स्थानीय लोगों ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जिसके बाद उसे सीतामढ़ी सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया।

अस्पताल लाने के क्रम में ही घायल व्यक्ति की मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे नगर थानाध्यक्ष ने घटना की जानकारी ली है।मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के मधकौल निवासी ज़ाहिर हुसैन (उम्र 58 वर्ष) के रूप में हुई है। पुलिस ने सीतामढ़ी सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। परिजनों की ओर से प्राथमिकी दर्ज करने के लिए बेलसंड थाना को आवेदन दिया गया है।


Suggested News