शाहरुख़ ख़ान से लेकर अक्षय कुमार तक जानिए उन हीरो की कहानी जिनकी पत्नी आ गई उनके एक्स्ट्रा- मैरिटल अफेयर के बीच में

 शाहरुख़ ख़ान से लेकर अक्षय कुमार तक जानिए उन हीरो की कहानी जिनकी पत्नी आ गई उनके एक्स्ट्रा- मैरिटल अफेयर के बीच में

डेस्क... बॉलीवुड सितारों की रीयल लाइफ में चकाचौंध और ग्लैमर इतना अधिक होता है कि करीब से देखने पर पता चलता है यहां सादगी की कोई जगह ही नहीं है. फिल्मों की शूटिंग के दौरान कई सेलेब्स एक दूसरे के इतना करीब आ जाते हैं कि वो ये तक भूल जाते हैं कि शादी के वक्त उन्होंने अपनी पत्नियों के साथ जन्मों तक जीने मरने की कसमें खाई थीं. आगे कि स्लाइड्स में हम आपको उन स्टार वाइफ्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपने पति के एक्ट्रा मैरिटल अफेयर से तौबा कर दी.

  • जया बच्चन-अमिताभ बच्चन- रेखा: जया और अमिताभ बच्चन को जोड़ियों उन जोड़ियों में है जो कस्में खाने के साथ साथ निभाना भी बहुत अच्छे से जानते हैं. रेखा अमिताभ बच्चन के लिए हर हद पार करने के लिए तैयार थी लेकिन जया बच्चन ने कभी भी अमिताभ बच्चन को रास्ते से भटकने नहीं दिया.


  • शत्रुघन सिन्हा- पूनम सिन्हा-रीना रॉय: रीना रॉय के साथ शत्रुघन सिन्हा का अफेयर था और पूनम सिन्हा को इस बात की पूरी जानकारी थी. हालांकि इस बात की खूब अफवाह रही है कि सोनाक्षी सिन्हा शत्रुघन सिन्हा और रीना रॉय की बेटी हैं हालांकि इसकी पुष्टी कभी नहीं हुई.


  • मिथुन चक्रवर्ती-योगिता बाली- श्रीदेवी: मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी योगिता बाली ही नहीं बल्कि पूरी इंडस्ट्री को पता था मिथुन चक्रवर्ती और श्रीदेवी के अफेयर के बारे में. योगिता बाली ने सब जानते हुए भी अपने पति को नहीं छोड़ा और शायद इसी वजह से मिथुन भी कभी उन्हें छोड़ कर श्रीदेवी के साथ घर बसाने के हिम्मत नहीं जुटा पाए


  • गोविंदा-सुनीता आहूजा-रानी मुखर्जी: गोविंदा की पत्नी सुनीता अहूजा को अपने पति और रानी मुखर्जी के अफेयर के बारे में अच्छे से पता था लेकिन उन्होंने इसे पूरी तरह से नज़रअंदाज़ करना ही बेहतर समझा. हालांकि गोविंद और रानी मुखर्जी ने इस मसले को काफी अच्छे से संभाला.


  • काजोल-अजय देवगन- इलियाना: काजोल और अजय देवगन भले ही एक परफेक्ट मैरिड कपल लगते हों लेकिन इनकी शादी में भी काफी उतार-चढ़ाव आए हैं। सूत्रों की मानें तो अजय देवगन के अपनी को-स्टार कंगना रनौत और इलियाना डिक्रूज़ के साथ कैज़ुअल अफेयर्स रह चुके हैं लेकिन काजोल ने इन्हें कभी नहीं माना.


  • रोहित शेट्टी- माया शेट्टी -प्राची देसाई: फिल्म मेकर रोहित शेट्टी और प्राची देसाई के रिलेशन से सभी वाकिफ है. फिल्म बोल बच्चन के सेट पर रोहित शेट्टी प्राची देसाई की खूबसूरती पर दिल हार बैठे. रोहित उस वक्त माया शेट्टी के साथ शादी शुदा जिंदगी में थे लेकिन इसके बाद रोहित और प्राची कब और कैसे एक दूसरे से दूर हुआ इसका किसी को नहीं पता.


  • सुजैन खान-ऋतिक रोशन- कंगना रनौत: ऋतिक रोशन के नाम सिर्फ एक ही विवाद दर्ज है और अभिनेत्री कंगना रनौत के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का. ऋतिक और सुजैन जहां तलाक के बाद भी एक दूसरे के साथ रहते हैं वहीं आज तक इनके तलाक की वहज सामने नहीं आई. लेकिन कंगना और ऋतिक का स्टेटस को सभी के सामने है दोनों एक दूसरे के चेहरा देखना तक गंवारा नहीं समझते.


  • ट्विंकल खन्ना- अक्षय कुमार- प्रियंका चोपड़ा: प्रियंका की खूबसूरती के दीवाने अक्षय कुमार भी खूब हुआ करते थे. प्रियंका और अक्षय की जोड़ी फिल्मी परदे पर सुपरहिट साबित हुई साथ ही साथ दोनों कि अफेयर के चर्चे भी काफी सुर्खियों में रहने लगे, लेकिन जैसे ही अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना को इसका चला तो नतीजा ये हुआ कि प्रियंका कभी अक्षय के साथ किसी इवेंट में तो क्या किसी फिल्म में भी नहीं दिखाई दीं.





Find Us on Facebook

Trending News