त्रिवेणीगंज में शबाना खातून ने जिला परिषद् के लिए नामांकन, कहा क्षेत्र का करुँगी विकास

त्रिवेणीगंज में शबाना खातून ने जिला परिषद् के लिए नामांकन, कहा क्षेत्र का करुँगी विकास

SUPAUL : जिले के त्रिवेणीगंज प्रखंड में नामांकन के दूसरे दिन गुरूवार को जिला परिषद पद के लिए शबाना खातून पति पप्पू आलम ने नामांकन पर्चा दाखिल किया। पंचायत चुनाव को लेकर अनुमंडल व प्रखंड कार्यालय में विभिन्न पदों पर प्रत्याशियों ने नामांकन पर्चा दाखिल किया। वहीं अनुमंडल प्रशासन के द्वारा नामांकन के दौरान विधि व्यवस्था को लेकर पुलिस की मुस्तैदी देखने को मिला। 

वही शबाना खातुन ने अनुमंडल कार्यालय पहुंच कर निर्वाची पदाधिकारी के समक्ष नामांकन पर्चा दाखिल किया। जिसके उपरांत समर्थकों ने फूल माला पहनाकर जीत की बधाई दी। वहीँ नामांकन को लेकर समर्थकों में काफी उत्साह देखी गई है। वही जिला परिषद प्रत्याशी शबाना खातुन ने कहा कि मेरा चुनाव में आना सिर्फ जीत कर पैसा कमाना या शौक नही है। बल्कि भ्रष्ट व्यवस्था और आम जनता को उनका हक मिले। यही मेरे लिए शौक है। 

उन्होंने कहा की हमने मज़बूरी में फैसला लिया है। मुझे विश्वास है कि हमारी जीत होगी और क्षेत्र संख्या 24 का संपूर्ण विकास होगा। उन्होंने कहा की सरकार के द्वारा चलाई जा रही योजनाओं को सभी जाति समाज के लोगों को साथ लेकर क्षेत्र का विकास करूगी। सभी का सम्मान एवं विकास करना हमारा पहली प्राथमिकता होगी। 

सुपौल से पप्पू आलम की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News