बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मंडप तैयार था और बारात भी फिर अपनी दूसरी शादी छोड़ भाग गया दूल्हा, पढ़िए पूरी कहानी

मंडप तैयार था और बारात भी फिर अपनी दूसरी शादी छोड़ भाग गया दूल्हा, पढ़िए पूरी कहानी

आरा: सबको हैरान कर देने वाली एक बड़ी घटना बिहार में घटी है। बड़े ही धूमधाम से की गई शादी की तैयारियों पर पानी फिर गया. दूल्हा मंडप से ही उल्टे पाँव भाग खड़ा हुआ है।    

ताजा मामला है बिहार के भोजपुर जिले के आरा नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत आनंदनगर मुहल्ले की जहाँ पहली पत्नी के रहने के बावजूद भी दूसरी शादी रचा रहा दूल्हा पुलिस को देख मंडप से फरार हो गया। घटना बीती रात की है जब भोजपुर जिले के बड़हरा थाना क्षेत्र के महूदही निवासी अमरनाथ उपाध्याय की बेटी दीपिका की शादी को लेकर सारी तैयारियां पूरी कर ली गई थी कि तभी अचानक से दूल्हे की पहली पत्नी पुलिस के साथ विवाह स्थल पर आ पहुँची जिसे देखकर फौजी दूल्हा उल्टे पाँव मंडप से फरार हो गया।

भोजपुर जिले के धनगाई थाना क्षेत्र के शिवपुर गाँव निसावी गौरीशंकर पाण्डेय के बेटे विजयशंकर पाण्डेय को पहली पत्नी के रहने के बावजूद भी दूसरी शादी रचाना महँगा पड़ गया। क्यों कि पहली पूजा देवी और पुलिस हस्तक्षेप के बाद आर्मी में नौकरी कर रहे दूल्हे को सर पर पाँव रख कर भागना पड़ा।

बता दें कि उत्तरप्रदेश के लखनऊ में पोस्टेड फौजी जयशंकर पाण्डेय पर उसकी पत्नी पूजा देवी का आरोप है कि उसके साथ दहेज को लेकर शादी के कुछ ही दिनों बाद काफी प्रताड़ित किया जा रहा था। पीड़ित महिला के पिता का भी कहना है कि उनकी बेटी के साथ रोजाना मारपीट की जा रही थी और दहेज के लिए दबाव बनाया जा रहा था। जिसके बाद पूजा ने दहेज को लेकर वर्ष 2015 के जुलाई में बक्सर सिविल कोर्ट में जाकर फौजी जयशंकर पाण्डेय के ऊपर केस कर दिया। जो केस अबतक कोर्ट में चल ही रहा है। अबतक न्यायलय से कोई फैसला आया ही नहीं कि इधर फौजी दूल्हे ने दूसरी शादी रचाने का सोच लिया जिसका आज ये हस्र हुआ है।  

बहरहाल पुलिस की मदद से इस शादी को रोक दिया गया है। फिलहाल दूल्हा फरार है। मगर पूजा ने अपनी जान को खतरा बताते हुए पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है। वहीं पहली पत्नी पूजा के पिता ने न्याय की गुहार लगाई है।

Suggested News