Jehanabad News : महिला बनाने लगी जब शादी का दबाव तो प्रेमी ने कर दी हत्या, पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार

Jehanabad News : महिला बनाने लगी जब शादी का दबाव तो प्रेमी ने कर दी हत्या, पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार

JEHANABAD : जहानाबाद के कल्पा ओपी क्षेत्र के बधार में 10 मार्च को महिला की सर कटी लाश मिलने व हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा किया है. जिले के एसपी दीपक रंजन ने बताया की इस हत्या में शामिल एक महिला सहित तीन लोगों को गिफ्तार कर लिया गया है. एसपी ने जानकारी देते हुए बताया कि कल्पा थाना क्षेत्र में बीते 10 मार्च को एक महिला की सर कटा शव बरामद किया गया था. 

इस मामले को लेकर एसपी के द्वारा हत्या के उदभेदन के लिये टीम का गठन किया गया था. पुलिस  इस घटना के उदभेदन के लिये टेक्निकल तरीके से अनुसंधान करते हुए घटना में शामिल अपराधियों तक पहुँच गयी. एसपी ने बताया कि यह पूरा मामला प्रेमप्रसंग से जुडा हुआ है. उन्होंने बताया कि घटना में शामिल मुख्य आरोपी राजेश दिल्ली में काम करता था. इसी दौरान इस महिला से उसका प्रेम प्रसंग हो गया. जिसके बाद महिला आरोपी पर शादी का दबाव बना रही थी. 

इसी मामले को लेकर इस घटना की साजिश रची गई और महिला का सर काटकर हत्या कर दी गई. महिला की पहचान छुपाने के लिये उसके सर को छुपा दिया गया था. एसपी ने बताया कि घटना में छः लोग शामिल थे. जिसमें एक महिला सहित तीन लोग को गिरफ्तार किया गया है. बाकी अन्य की गिफ्तारी के लिये छापेमारी की जा रही है. 

जहानाबाद से गौरव की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News