BIHAR NEWS : शादी का झांसा देकर युवक ने नाबालिग का किया यौन शोषण, अश्लील वीडियो बनाकर किया वायरल

BIHAR NEWS : शादी का झांसा देकर युवक ने नाबालिग का किया यौन शोषण, अश्लील वीडियो बनाकर किया वायरल

NAWADA : नगर थाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग से यौन शोषण का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक नाबालिग को शांदी का झांसा देकर एक युवक ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया और उसकी अश्लील तस्वीरें व वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। परिवारवालों को जब इस मामले की जानकारी मिली तो वे नगर थाना पहुंचे, लेकिन पुलिस ने उनका आवेदन लेने से इंकार कर दिया। पुलिस ने पीड़िता का आवेदन लेना भी मुनासिब नहीं समझा। 

सोमवार को समाहरणालय पहुंच कर एसपी की अनुपस्थिति में पीड़ित परिवार ने पुलिस कार्यालय में आवेदन सौंपा। जहां उन्हें आश्वासन मिला है कि आरोपी पर जल्द से जल्द कार्रवाई की जाएगी।

पीड़िता ने कहा है कि एक साल पहले नगर थाना क्षेत्र के बेरमी गांव के सूरज कुमार ने उसके मोबाइल पर संपर्क किया था। जिसके बाद दोनों का प्यार बढ़ता गया। युवक ने शादी का वादा भी किया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने के बाद छोड़ दिया। लड़की का अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देने लगा। जब लड़की मुलाकात करने नहीं गई तो  वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद परिवार वालों ने न्याय की गुहार लगाने को लेकर एसपी कार्यालय पहुंचे और आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News