शादी का झांसा देकर 6 साल तक किया यौनशोषण, पीड़िता ने की शिकायत तो तस्वीर किया वायरल

शादी का झांसा देकर 6 साल तक किया यौनशोषण, पीड़िता ने की शिकायत तो तस्वीर किया वायरल

भागलपुर: जिले से यौनशोषण का मामला सामने आया है. जहां पीड़िता ने छह साल तक शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने व आपत्तिजनक फ़ोटो, वीडियो सोसल साइट पर वायरल करने की लिखित शिकायत दर्ज कराई है. 

दिए आवेदन में पीड़िता ने इस बात का उल्लेख किया है कि चंपानगर मकसूसपुर निवासी मो. मोकिम अंसारी के बेटे मो फैसल ने छह साल तक शादी का झांसा देकर उसकी गंदी तस्वीर निकालकर उसे जबरन ब्लैकमेल करता था. जब उसकी हवस पूरी हो गयी तो उसने दूसरी लड़की से शादी कर लिया। पीड़िता ने लिखा है कि जब उसने लड़के की शादी का विरोध किया तो बीते शनिवार रात आरोपी फैसल उसके भाई मो गौशुल, मो फैजान, पिता मोकिम अंसारी सभी एक लाख रुपया लेकर घर पर पहुंच गए और मेरा सौदा करने लगे। नहीं मानने पर उक्त आपत्तिजनक फोटो को फेसबुक और व्हाट्स एप्प के जरिये वायरल कर बेइज्जती करने की धमकी दी। 

सभी ने मेरी गरीबी व लाचारी व लूटी आबरू की कीमत एक लाख लगाते हुए पिंड पीछा छोड़ने की धमकी दिया। इनकी बात का विरोध करने पर बुरी तरह से सभी ने मेरे साथ गाली गलौज कर मारपीट किया और दूसरे जगह शादी करने को कहा। पुलिस में केस करने पर जान से मरवा देने की धमकी दी। मामले पर नाथनगर इंस्पेक्टर ने बताया कि मामले में एफआईआर दर्ज किया जाएगा। आरोपी को जल्द गिराफ्तार किया जाएगा। आरोपी पक्ष की बात भी सुनी जाएगी। 

लड़की ने कहा नाथनगर इंस्पेक्टर से है उम्मीद

पीड़ित लड़की ने एक वीडियो वायरल कर अपनी पूरी आप बीती को बयान किया है। साथ ही नाथनगर इंस्पेक्टर मो जनिफउद्दीन से काफी उम्मीद होने की बात को जाहिर किया है। कहा है यदि उसे इंसाफ नही मिला तो इसकी वरीय पुलिस अधीक से करेगी।

Find Us on Facebook

Trending News