बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रेमी के साथ फरार हुई युवती, पिता ने किडनैपिंग का दर्ज कराया मामला

प्रेमी के साथ फरार हुई युवती, पिता ने किडनैपिंग का दर्ज कराया मामला

पटना।  एक लड़की शादी करने की नियत से अपने प्रेमी के साथ घर से फरार हो गई। जिसके बाद लड़की की पिता ने थाने में लड़की की किडनैपिंग की शिकायत दर्ज करवाई है। घटना पटना के नौबतपुर थाना इलाके की है। जहां नौबतपुर एक गांव से आरती कुमारी (बदला हुआ नाम) नामक एक 18 वर्षीया लड़की का बहला फुसलाकर भगाने का मामला प्रकाश में आया है। यह घटना गुरुवार को तब घटी जब लड़की घर से थोड़ी दूर पर स्थित दुकान में सामान लाने गई थी। इसे लेकर शुक्रवार को लड़की के पिता टुनटुन कुमार ने पुलिस में लिखित शिकायत की है। नौबतपुर थाने में दिए गए आवेदन के मुताबिक आरती को बहला-फुसला कर भगाने का आरोप लगाया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक आरती को लेकर भागने वाला युवक आरती के मोहल्ले के रहने वाले राज कुमार उर्फ पप्पू सिंह का पुत्र सूरज कुमार उर्फ छोटू सिंह है। 

मोहल्ले में ही एक लड़के से था अफेयर

सूत्रों के मुताबिक, आरती को मोहल्ले के रहने वाला सूरज से दोस्ती हो गई। जिसके बाद देखते ही देखते दोस्ती प्यार में बदल गई। और दोनों का एक दूसरे से मिलना जुलना शुरू हो गया। इस बीच दोनों ने एक दूसरे से अपने प्यार का इजहार किया और फिर अपने घर छोड़कर अपने प्रेमी के साथ आरती फरार हो गई। दो साल से दोनों के बीच अफेयर चल रहा था। 

वही, नौबतपुर थानाध्यक्ष सम्राट दीपक कुमार से मिली जानकारी के मुताबिक मामला प्रेम-प्रसंग का है। युवती के पिता ने अपहरण का मामला दर्ज कराया है। बहरहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है।

Suggested News