दारू पीकर शादी के मंडप में पहुंचा दूल्हा, फिर दुल्हन ने जो किया जान चौंक जाएंगे आप

दारू पीकर शादी के मंडप में पहुंचा दूल्हा, फिर दुल्हन ने जो किया जान चौंक जाएंगे आप

नालंदा : सोहसराय थाना इलाके के कागजी मोहल्ला में पटना से आयी बारात में दूल्हा से लेकर बाराती तक शराब पीकर आये थे. जब इस बात का पता दुल्हन को चला तो उसने शादी करने से साफ-साफ इंकार कर दिया।  इसके बाद बिन फेरे लिए दूल्हा और बारात को बेरंग वापस लौटना पड़ा.

मामला यह है कि पटना जिले के इंदिरा नगर के मोनू की शादी बिहार शरीफ के कागजी मोहल्ला निवासी सुनील प्रसाद की पुत्री निशा से तय हुई थी. सब कुछ ठीक ठाक चल रहा था. पटना से बारात बिहार शरीफ पहुंची, समधी मिलन के बाद वरमाला की रस्म भी पूरी हुई. वरमाला के समय ही दुल्हन दूल्हे और बाराती की हरकत देख गुस्सा हो गयी. इसके बाद दहेज में बर्तन की मांग को लेकर दोनों पक्ष के लोग आपस मे भीड़ गए. जिससे दोनों पक्ष के करीब आधा दर्जन से अधिक लोग जख्मी हो गए. बात बढ़ता देख बाराती पक्ष के लोग थाने पहुंच कर इंसाफ की गुहार लगाने लगे. 

जिसके बाद थानाध्यक्ष ने दोनों पक्ष के लोगों को थाने में बुलाया। जहां घंटो दोनों पक्ष में कहासुनी हुई मगर बात नहीं बनी. थाने में भी दुल्हन ने दूल्हा और बाराती पर शराब पीकर हंगामा करने और दहेज मांगने का आरोप लगाते हुए उस लड़के से शादी करने से साफ इंकार कर दिया। वहीं लड़का पक्ष के लोगों का आरोप है कि वेवजह लड़की पक्ष के लोगों ने दूल्हा बदलने की बात कह बाराती के साथ मारपीट करते हुए शादी से इंकार कर दिया गया है. जबकि तिलक से लेकर सारी रस्म दोनों परिवार के रजामंदी से ही हुई थी. मामला चाहे जो भी मगर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले में ही दहेज उन्मूलन और शराब बंदी का अभियान खोखला साबित हो रहा है।

Find Us on Facebook

Trending News