शादी से पहले फरार हुई विधायक की दुल्हन, मामला दर्ज

शादी से पहले फरार हुई विधायक की दुल्हन, मामला दर्ज

न्यूज़ 4 नेशन डेस्क : 43 वर्ष की उम्र में घर बसाने का सपना देख रहे विधायक एस ईश्‍वरन का सपना अधूरा रह गया. शादी से ठीक 10 दिन पहले दुल्हन घर छोड़कर फरार हो गई.  जिसके बाद दुल्हन की मां ने पुलिस स्टेशन में अपनी बेटी के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई है. 

एस ईश्‍वरन तमिलनाडु के भवानीसागर से एआईएडीएमके विधायक हैं. उनकी शादी 12 सितंबर को 23 वर्षीय आर संध्या के साथ  इरोड जिले में उक्‍करन के नजदीक गोबिचेट्टिपालयम में एक मंदिर में शादी होने वाली थी. 2 संध्या इस शादी को यादगार बनाने के लिए दोनों पक्ष पूरी तैयारी में जुटे थें. इस शादी में तमिलनाडु के सीएम ई पलनीस्‍वामी और डेप्‍युटी सीएम ओ पन्‍नीरसेल्‍वम भी शिरकत करने वाले थें. मेहमानों की पूरी लिस्ट तैयार थी और सभी को न्योता भेजा जा चुका था. विधायक के एक नजदीकी रिश्‍तेदार ने कहा, 'ईश्‍वरन अभी तक कुंआरे हैं और हाल ही में वह संध्‍या से शादी के लिए तैयार हुए थे.' 

मिली जानकारी के अनुसार दुल्हन संध्या शनिवार को 11 बजे मां को बहन से मिलने जाने की बात कही. पर देर शाम तक जब वह घर नहीं लौटी तो घरवालों ने उसकी खोजबिन शुरू कर दी. तब पता चला कि संध्या अपनी बहन के घर गई ही नहीं थी. संध्या का मोबाइल भी स्विच ऑफ है. जिसके बाद संध्या की मां ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी तिरुपुर जिले के रहने वाले विग्‍नेश से प्‍यार करती है और संभवतः उसी के साथ भागने की आशंका है. 


Find Us on Facebook

Trending News