'मां का लाडला बिगड़ गया', शादी से एक दिन पहले लड़के के साथ फरार हुआ दूल्हा

'मां का लाडला बिगड़ गया', शादी से एक दिन पहले लड़के के साथ फरार हुआ दूल्हा

न्यूज़ 4 नेशन डेस्क : शादी के ठीक एक दिन पहले युवक अपने संगीत वाले दिन होने वाली दुल्हन को छोड़कर फरार हो गया. यह घटना हरियाणा के यमुनानगर की है. युवक के गायब होते ही मामला थाने में पहुँच गया. पुलिस ने जब इस पर जाँच शुरू की तो एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. पुलिस ने युवक के गायब होने की पीछे की वजह युवक का समलैंगिक संबंध होना बताया है. 

जानकारी के अनुसार दो साल पहले यमुनानगर की कांसापुर रोड के एक कॉलोनी में रहने वाले 25 साल के युवक की सगाई पंजाब के मुबारकपुर की रहने वाली लड़की के साथ हुई थी.इसी महीने 11 सितम्बर को युवक की शादी होनी थी. दोनों परिवारों में ख़ुशी का माहौल था. शादी की रस्में चल रही थी. तभी शादी के ठीक एक दिन पहले युवक अपने संगीत वाले दिन नाबालिग दोस्त के साथ फरार हो गया. जिसके बाद मामला पुलिस थाने पहुंचा तब मामले का खुलासा  हुआ. 

दूल्हे की मां ने बताया कि शादी के कुछ दिन पहले से उसका दोस्त शादी पर नाराजगी जाहिर कर रहा था. एक बार उसने शादी न करने की धमकी भी दी थी. वहीँ दूल्हे के दोस्त की मां ने बताया कि बेटे की हरकत देख हमने उससे दूरी बना ली थी. यही नहीं हमने अपने बेटे को परिवार से बेदखल भी कर दिया था. दोनों कई महीनों तक साथ भी रहा करते थें. जब मैं उसे टोकती थी तो कहता था आपकी भी तो सहेलियां हैं. यह मामला सामने आने के बाद पुलिस ने बताया कि दोनों युवक के फोन को सर्विलांस पर लिया गया है. प्रथम दृश्या यह मामला  दोनों युवक के समलैंगिक संबंध का है. 





Find Us on Facebook

Trending News