बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुलिस को देखते ही भागा दूल्हा,रिश्तेदार व हलवाई , पिता ने कहा सिर्फ 20 लोगों को बुलाये हैं अंदर में 3 सौ लोगों का भोजन था तैयार

पुलिस को देखते ही भागा दूल्हा,रिश्तेदार व हलवाई , पिता ने कहा सिर्फ 20 लोगों को बुलाये हैं अंदर में 3 सौ लोगों का भोजन था तैयार

DESK : बढ़ते कोरोना संक्रमण का असर शादी विवाह के आयोजनों पर खूब देखने को मिल रहा है. कोरोना के रोकथाम के लिए गाइडलाइन का पालन करना जरुरी है. इसका उल्लंघन करनेवालों पर सख्त कार्रवाई की जा रही है. ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश के ग्वालियर में सामने आया है. जहाँ शादी से ठीक पहले पुलिस बाराती बनकर पहुंच गई. पुलिस को देखते ही बाहर खड़ा दूल्हा अंदर भाग गया, हलवाई और रिश्तेदार पंडाल छोड़कर भाग गए. 

दरअसल शादी में भीड़ इकठ्ठा नहीं करने की हिदायत दी गयी है. लेकिन समारोह स्थल पर 300 लोगों का खाना बनाकर रखा गया था. जबकि 200 कुर्सिया लगायी गयी थी. तत्काल पुलिस ने दुल्हे के पिता को बुलाया और जमकर फटकार लगाया. इसके बाद दुल्हे और उसके पिता पर एफआईआर दर्ज की गयी. मामला कृष्णा नगर पहाड़ी पुरानी छावनी की बताई जा रही है. 

मिली जानकारी के अनुसार पुरानी छावनी थाना के कृष्णा नगर पहाड़ी निवासी दिनेश कुमार पुत्र ओमप्रकाश की रविवार को शादी थी. लड़की वाले भी वहीं आने थे. दिनेश के घर से ही शादी का समारोह था. शाम को तैयारियां पूरी हो चुकी थीं. शादी के मौके पर अब बस भोजन शुरू ही होनेवाला था. इस बीच वहां पुलिस पहुँच गयी. इसके बाद मौके पर हड़कंप मच गया. पुलिस को देखकर दूल्हा भाग गया. रिश्तेदार और मेहमान गायब हो गए.  पुलिस ने तत्काल वहां का वीडियो बनाया. दूल्हे दिनेश और पिता ओमप्रकाश जाटव के खिलाफ FIR दर्ज की है.  साथ ही, हिदायत दी है कि यह कुर्सियां और खाना हटाओ सिर्फ 20 लोग ही नजर आने चाहिए, नहीं तो दूल्हे को भी हवालात ले जाएंगे. 

Suggested News