बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शादी से महज 13 दिन पहले बदमाशों ने युवती की गोली मारकर की हत्या, परिजनों ने जताई दुष्कर्म की आशंका

शादी से महज 13 दिन पहले बदमाशों ने युवती की गोली मारकर की हत्या, परिजनों ने जताई दुष्कर्म की आशंका

BEGUSARAI : जिले में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है. जहाँ बीए की एक छात्रा को शादी के महज 13 दिन पूर्व एक बहशी दरिंदों ने गोली मारकर हत्या कर दी. खबर जंगल में लगी आग की तरह फैल गई और देखते ही देखते घटनास्थल पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई. जमा भीड़ में सभी स्तब्ध थे और सबों के आंखे नम थी. शादी के पूर्व हुई इस घिनौनी हत्या से आरोपी के खिलाफ लोगों में आग उबल रही थी. 

घटना डंडारी थाना क्षेत्र के राजोपुर गांव की है. मृतिका की पहचान 21 वर्षीय अन्नू कुमारी के रूप में की गई है. परिजनों ने बताया कि बीते रविवार की शाम 7 बजे वह दूध लाने गई. इसके बाद लौटकर घर नहीं आई. घर वालों ने बताया कि हर सम्भव स्थानों पर उसे ढूंढा गया. लेकिन कुछ भी पता नहीं चला. पीड़िता के पिता ने बताया कि सोमवार की सुबह उसकी लाश निर्वस्त्र अवस्था में गांव के देवेन्द्र यादव के  मकई के खेत में बरामद किया गया. 

उन्होंने घटनास्थल के दृश्य को देख आशंका जताई है कि उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म करने के बाद गोली मारकर निर्मम हत्या जैसी  घटना को अंजाम दिया गया है. फिलहाल डंडारी थाने की पुलिस मौके पर पहुंच लाश को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया है. वहीँ हर बिंदुओं पर गंभीरतापूर्वक गौर करते हुए अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है. दूसरी तरफ आरोपी सहित घर के सभी लोग फरार बताए जा रहे हैं. 

बेगूसराय से जय कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News