एक बार फिर बिहार का दौरा करेंगे शाह-नड्डा, पिछली बार आए थे सीएम की बढ़ा दी थी टेंशन, लेकिन इस बार स्थिति अलग

एक बार फिर बिहार का दौरा करेंगे शाह-नड्डा, पिछली बार आए थे सीएम की बढ़ा दी थी टेंशन, लेकिन इस बार स्थिति अलग

PATNA : बिहार में भाजपा को मजबूती देने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह  और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा एक बार फिर से बिहार का दौरा कर सकते हैं। बताया जा रहा है कि अमित शाह और नड्डा आगामी 15 सितंबर से पहले बिहार आ सकते हैं। भाजपा नेताओं की मानें तो अमित शाह इस दौरान सीमांचल के इलाकों का दौरा करेंगे। साथ ही पूर्णिया में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। दोनों नेता पिछली बार आए थे, बिहार में सीएम नीतीश कुमार की टेंशन बढ़ गई थी। हालांकि पहले और अब की स्थिति अलग है।


अमित शाह के अलावा भाजपा के और दूसरे दिग्गजों के भी अब अगले कुछ दिनों में बिहार आने की बात सामने आई है। जिसमें पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित और कई दूसरे नेता भी शामिल हैं। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष इनके कार्यक्रम के लिए तैयारी शुरू करने के जिम्मेदारी भी सौंप दी गई है। जहां केंद्रीय मंत्रियों के प्रवास से संबंधित कमेटी में जीवेश मिश्रा, संजय सिंह, शिवेश राम, अमृता भूषण व मनीष पांडेय को शामिल किया गया है। वहीं राष्ट्रीय अध्यक्ष के प्रवास का जिम्मा मनोज शर्मा व संजय गुप्ता को दिया गया है।

बता दें बिहार में अमित शाह और जेपी नड्डा जुलाई में पार्टी ईकाई की संयुक्त कार्यकारिणी के बैठक की थी उस समय बिहार में उनकी सरकार थी। लेकिन, इसी बैठक के बाद बिहार में एनडीए में जदयू और भाजपा के बीच तल्खियां बढ़ गई और आखिरकार भाजपा को सत्ता से बेदखल होना पड़ा। ऐसे में अब बिहार भाजपा के नेताओं के टूटे हौंसले को एक बार फिर से उत्साहित करने की दिशा में शाह और नड्डा के दौरे को काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है।


Find Us on Facebook

Trending News