बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शाह-योगी के बिहार दौरे पर सियासी संग्राम,राजद बोली- दंगा भडकाने वाले नेताओं को बिहार बुला रहे CM नीतीश

शाह-योगी के बिहार दौरे पर सियासी संग्राम,राजद बोली- दंगा भडकाने वाले नेताओं को बिहार बुला रहे CM  नीतीश

PATNA: बिहार में बीजेपी चुनावी मोड में आ गई है। सीएए के बहाने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की तरफ से बिहार में चुनावी माहौल बनाने का काम शुरू कर दिया गया है।पीएम मोदी के बाद बीजेपी के दो सबसे बड़े चेहरे का बिहार में जुटान हो रहा है। पार्टी की तरफ से जनसभा आयोजित की गई है। देश के गृह मंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 16 जनवरी को तो एक और बड़ा हिंदूवादी चेहरा और उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ 14 जनवरी को जनसभा को संबोधित करने वाले हैं।अमित शाह ऐतिहासिक वैशाली किला पर सीएए और एनपीआर पर लोगों को जागरूक करेंगे।वहीं योगी आदित्यनाथ गया में हुंकार भरेंगे।

अमित शाह बिहार आकर दंगा भड़कायेंगे-राजद

गृह मंत्री अमित शाह और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बिहार आने की खबर के बाद राजनीति गरम हो गई है।राजद ने स्पष्ट कर दिया है कि बिहार चुनाव से पहले अमित शाह और योगी आदित्यनाथ बिहार आकर दंगा फैलाने का काम करेंगे।पूर्व मंत्री और विधायक विजय प्रकाश ने कहा है कि बीजेपी के नेता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मिलीभगत से बिहार आ रहे हैं और यहां कर उल्टी –सीधी बातें करेंगे और समाज में सद्भाव बिगाड़ कर दंगा फैलायेंगे।

बीजेपी-जेडीयू ने राजद की आपत्ति को किया खारिज

राजद के इस बयान पर जेडीयू और बीजेपी ने कड़ा एतराज जताया है।बीजेपी कोटे से मंत्री सुरेश शर्मा ने कहा कि है देश के गृह मंत्री बिहार आ रहे हैं।वे  वैशाली के ऐतिहासिक धरती से शांति का संदेश देंगे।वे सीएए को लेकर राजद के द्वारा समाज में जो भ्रांति फैलाई गई है उसे दूर करेंगे।

वहीं जेडीयू के प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि राजद का यह बयान उसके हताशा को दर्शाता है।अमित शाह देश के गृह मंत्री हैं लिहाजा वे कहीं भी आ-जा सकते हैं।अगर वे बिहार आ रहे हैं तो उसमें राजद को क्या आपत्ति है। 

Suggested News