शहाबुद्दीन और छोटा राजन के वार्ड में तीसरे की हुई इंट्री, आइए जानते है कौन है यह

शहाबुद्दीन और छोटा राजन के वार्ड में तीसरे की हुई इंट्री, आइए जानते है कौन है यह

NEWS4NATION DESK : दो कुख्यात एक बिहार का बाहुबली शाहबुद्दीन और दूसरा इंटरनेशनल गैंगस्टर छोटा राजन फिलहाल देश के सबसे सुरक्षित जेल तिहाड़ में बंद है। इनके बीच एक तीसरा भी आ गया है। यह तीसरा है अगस्ता वेस्टलैण्ड हेलीकॉप्टर घोटाला मामले के आरोपी बिचौलिया क्रिश्चियन मिशेल। 

अगस्ता वेस्टलैण्ड हेलीकॉप्टर घोटाला मामले के आरोपी बिचौलिया क्रिश्चियन मिशेल को भी शाहबुद्दीन और छोटा राजन जैसे कुख्यात के वार्ड में ही शिफ्ट कर दिया गया है। इसकी जानकारी राजधानी दिल्ली स्थित विशेष अदालत में जेल के बयान में दिया गया है।

क्रिश्चियन मिशेल के इलाज से सम्बंधित याचिका के जवाब में जेल की तरफ से यह बताया गया कि मिशेल को उसी वार्ड में रखा गया है जहां शहाबुद्दीन और राजन को रखा गया है।

बताया जा रहा है कि जेल अधिकारियों को बिचौलिया मिशेल के द्वारा लैपटॉप इस्तेमाल करने की सूचना मिली थी, जिसके बाद मिशेल को सॉलिटरी कनफाइन्मेंट कैद कोठरी में शिफ्ट कर दिया गया।

गौरतलब है कि शहाबुद्दीन और राजन को तिहाड़ के सख्त सुरक्षा वाली सॉलिटरी कनफाइन्मेंट (सिक) काल कोठरी में शिफ्ट किया गया है। पूरे विश्व मे सिक को कैद का बेहद कठोर व अमानवीय तरीका माना गया है। बता दें यह कैद कोठरी साइज़ में बेहद छोटी होती है और कैदी को यहां अकेला रखा जाता है।

Find Us on Facebook

Trending News