शहाबुद्दीन ने कराई थी पूर्व विधायक के बेटे और नौकर की हत्या : गवाह

शहाबुद्दीन ने कराई थी पूर्व विधायक के बेटे और नौकर की हत्या : गवाह

NEWS4NATION DESK : पूर्व सांसद व राजद नेता शहाबुद्दीन पर कानून का शिकंजा धीरे-धीरे और कसता चला जा रहा है। शुक्रवार को पूर्व विधायक आशा पाठक के बेटे और नौकर की हत्या के मामले में आरोपित पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कोर्ट में उपस्थित हुए। इस मामले में बीजेपी नेता व पूर्व विधायक आशा पाठक के पति रमाकांत पाठक ने गवाही दी।

बीजेपी नेता रमाकांत पाठक ने शहाबुद्दीन के खिलाफ गवाही देते हुए बताया कि 17 मार्च 2002 किसान 7:30 बजे संतोष पाठक और अनिल यादव की हत्या की गई थी। 

रमाकांत पाठक ने बताया कि संतोष पाठक और नौकर अनिल यादव की हत्या पूर्व सांसद शहाबुद्दीन नहीं करवाई थी। हालांकि पाठक की गवाही अभी अधूरी है। अगली तारीख पर रमाकांत पाठक फिर से उपस्थित होकर अपनी बातों को रखेंगे।

बता दें मजिस्ट्रेट कोर्ट में शुक्रवार को है राजद नेता व पूर्व सांसद शहाबुद्दीन से जुड़े 13 अन्य मामलों की सुनवाई के लिए तिथि निर्धारित की गई थी।

कल स्पेशल कोर्ट में भी शहाबुद्दीन से जुड़े चार मामले की सुनवाई की गई तिहाड़ में बंद पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में अपनी उपस्थिति दर्ज कराएं।

Find Us on Facebook

Trending News