बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पप्पू यादव से मिले शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा, राजनीतिक गलियारे में मची हलचल

पप्पू यादव से मिले शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा, राजनीतिक गलियारे में मची हलचल

NEWS4NATION DESK :  राजद के पूर्व बाहुबली सांसद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा 2019 का चुनाव जाप की टिकट पर लड़ सकते है। शुक्रवार को शहाबुद्दीन के बेटे मधेपुरा सांसद और जन अधिकार पार्टी के संरक्षक पप्‍पू यादव से नई दिल्‍ली स्थित उनके आवास पर मिलने पहुंचे। पप्पू यादव से मिलने पहुंचे ओसामा ने वहीं इफ्तार भी किया। उनके साथ सड़क निर्माता कंपनी चड्ढ़ा एंड चड्ढ़ा के मालिक भी थे।

SHAHABUDDINS-SON-OSAMA-FROM-PAPPU-YADAV-A-STIR-IN-POLITICAL-CORRIDOR2.jpg

सभी ने इफ्तार के बाद पप्‍पू यादव के सेवाश्रम को भी देखा, जहां गंभीर बीमारियों से ग्रसित लगभग 500 रोगी रहते हैं। इस मुलाकात के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे है कि 2019 के चुनवा में पप्पू यादव शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा को अपनी पार्टी का टिकट दे सकते हैं। इधर ओसामा और पप्पु की इस मुलाकात के बाद राजनीतिक गलियारों में हलचल मची ही है।

SHAHABUDDINS-SON-OSAMA-FROM-PAPPU-YADAV-A-STIR-IN-POLITICAL-CORRIDOR5.jpg 

बताते चले कि पहले पप्पू यादव आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव पर शहाबुद्दीन को लेकर कई आरोप लगा चुके हैं। पप्पू यादव ने कहा था कि लालू यादव ने शहाबुद्दीन का केवल इस्तेमाल किया है। शहाबुद्दीन पर जितने भी केस दर्ज हुए हैं, सभी उनकी सरकार में हुई। 

SHAHABUDDINS-SON-OSAMA-FROM-PAPPU-YADAV-A-STIR-IN-POLITICAL-CORRIDOR4.jpg

मधेपुरा सांसद ने कहा था कि शहाबुद्दीन के परिवार को सबसे अधिक लालू यादव ने ठगा है। उन्होंने कहा कि शहाबुद्दीन के परिवार से मेरा गहरा रिश्ता है। उनका राजनीति में केवल इस्तेमाल किया गया है।

Suggested News