शादी शुदा महिला ने कम उम्र के यार को किया सेट, होटल में फेसबुकिया यार के साथ वक्त बिताने के बाद रची दी खौफनाक साजिश

शादी शुदा महिला ने कम उम्र के यार को किया सेट, होटल में फेसबुकिया यार के साथ वक्त बिताने के बाद रची दी खौफनाक साजिश

DESK : फेसबुक, नया यार फिर पति और बच्चों के खिलाफ खौफनाक साजिश. ये कहानी उस महिला की है जिसकी 9 साल पहले शादी होती है. शुरुआती दौर में सबकुछ अच्छा चलता है. हंसता खेलता परिवार बढ़ता है और यह शिखा के दो बच्चों भी होते हैं.सबकुछ ठीक चल रहा होता है लेकिन इसी बीच फेसबुक इस शादी शुदा महिला की पूरी जिंदगी बदल कर रख देता है.

ये पूरा मामला उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद का है. जहां यह शादी शुदा महिला फेसबुक पर दो साल पहले  तेलंगाना के निजामाबाद का अशफाक फेसबुक पर उसके संपर्क में आती है . धीरे धीरे दोनों में लगातार फेसबुक पर चैटिंग होने लगती है. मामला बढ़ता जाता है और शिखा एक नया और खौफनाक सपना बुनने लगती है और पति को छोड़कर अपने नए यार का साथ पाने के लिए अपने मासूम बच्चे तक की जिंदगी दांव पर लगा देती है. पुलिस का कहना है कि आरोपी शिखा की शादी 2011 साल पहले गौरव से हुई थी।.दोनों के एक बेटी सादगी (8) और बेटा धु्व (5) हैं. शादी के बाद दोनों का जीवन सामान्य तरीके से चल रहा था. लेकिन अति महत्वाकांक्षी शिखा अपने इस जीवन से संतुष्ट नहीं थी. इसलिए दो साल पहले जब तेलंगाना के निजामाबाद का अशफाक फेसबुक पर उसके संपर्क में आया तो फिर बात बढ़ती ही चली गई.

नए यार के साथ होटल में बितने लगा वक्त
फेसबुक पर फ्रेंडशिप के बाद दोनों के बीच चैटिंग भी शुरू हो गई. इसी दौरान आरोपी अशफाक ने शिखा से उसका मोबाइल नंबर ले लिया. बाद में दोनों फोन पर बातचीत करने लगे. धीरे-धीरे दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा. आरोपी शिखा ने पुलिस को बताया कि पहली बार वह मेरठ में अशफाक से मिली थी. वहां वह अशफाक के साथ कई घंटे तक एक होटल में रुकी थी. वह उसके साथ रामनगर भी घूमने गई थी और एक साथ उसके साथ होटल में रुकी थी.

होटल में वक्त बिताने के बाद शिखा ने यह तय कर लिया कि अब उसे असफाक के साथ ही रहना है.  शिखा अवैध संबंध में बिल्कुल अंधी हो गई अपने मासूम बच्चे के अपहरण की साजिश रच डाली.शिखा ने अपने फेसबुकिया यार के साथ मिलकर अपने मासूम बच्चा का अपहरण करवा डाला और अपनी ही पति से मोटी रकम की डिमांड कर डाली. लेकिन पुलिस ने वक्त रहते ही मामसे को सुलझा डाला.

Find Us on Facebook

Trending News