शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह का शानदार प्रदर्शन । फिल्म ने 46 दिन में कितनी हुई कमाई

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह का शानदार प्रदर्शन । फिल्म ने 46 दिन में कितनी हुई कमाई

शाहिद कपूर के करियर की अभी तक की सबसे सफल फिल्म साबित हुई कबीर सिंह 46 दिन बाद भी सिनेमाघरों में है।फिल्म ने अभी तक 278 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन हासिल कर लिया है। कबीर सिंह के रिलीज होने के बाद से ही ये तय कर पाना मुश्किल था कि फिल्म कितना चलेगी । हालांकि शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की इस फिल्म ने सभी फिल्म प्रेमियों और व्यापार विशेषज्ञों की सारी उम्मीदों को पार करते हुए अब तक की सबसे बड़ी बॉलीवुड रिलीज बन के उभरी है ।  सिनेमाघरों में आने के बाद से ही यह फिल्म रिकॉर्ड तोड़ते हुए, विक्की कौशल की फिल्म 'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक' को पछाड़कर 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है ।


फिल्म समीक्षक और व्यापार विश्लेषक तरन आदर्श ने कबीर सिंह को ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर कहा । तरन ने अपने ट्वीट में कहा कि, “कबीर सिंह 2019 की सबसे बड़ी फिल्म बनके उभरी है, 280 करोड़ के आकड़े के बेहद पास है।   शुक्रवार को 5.40 करोड़, शनिवार को 7.51 करोड़, रविवार को 9.61 करोड़, सोमवार को 4.35 करोड़, मंगलवार को 3.20 करोड़, और बुधवार को 3.11 करोड़ के साथ अबतक की कुल कमाई 278  करोड़ रु. हो गई है ।इस फिल्म ने इस साल रिलीज हुई कई अन्य बड़ी फिल्मों जैसे भारत, केसरी, और टोटल धमाल को पीछे छोड़ दिया है । 'आर्टिकल 15' और 'स्पाइडर मैन- फार फ्राम होम'के आने के बाद भी कबीर सिंह अभी भी सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन कर रही है ।


आयुष्मान खुराना की आर्टिकल 15, अपने जटिल विषय होने के बावजूद भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है । तरन आदर्श ने फिर ट्वीट करते हुए कहा कि, “आर्टिकल 15, 50 करोड़ का आकड़ा पार कर चुकी है, दूसरे सप्ताह में शुक्रवार को 2.65 करोड़, शनिवार को 4 करोड़, रविवार को 5.35 करोड़, सोमवार को 2.02 करोड़, मंगलवार को 1.25 करोड़, बुधवार को 1.35 करोड़ के साथ कुल 50.83 करोड़ रू. कमा चुकी है ।” 


शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह का प्रदर्शन लगातार अच्छा रहा है। फिल्म की रफ्तार 250 करोड़ के बाद जरुर कम हुई लेकिन फिर भी कम स्क्रीन होने के बावजूद फिल्म ठीक प्रदर्शन करते हुए आगे बढ़ रही है। अगर देखा जाए तो इस समय सिनेमाघरों में कई बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्में हैं। कंगना रनौत व राजकुमार राव की फिल्म 'जजमेंटल है क्या', रितिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'खानदानी शफाखाना' व दिलजीत दोसांझ की फिल्म 'अर्जुन पटियाला' सिनेमाघरों में है। इसके साथ अगर हॉलीवुड फिल्मों की बात करें तो इस समय द लॉयन किंग, स्पाइडरमैन फार फ्रॉम होम और फास्ट एंड फ्यूरियस: हॉब्स एंड शॉ सिनेमाघरों में हैं और ठीक प्रदर्शन कर रही हैं। इस बीच कबीर सिंह कॉम्पीटिशन के बीच ठीक प्रदर्शन कर रही है। 

Find Us on Facebook

Trending News