बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएए के खिलाफ धरना पर बैठी महिलाओं को शाहनवाज हुसैन ने दी सलाह, कोरोना से बचे

सीएए के खिलाफ धरना पर बैठी महिलाओं को शाहनवाज हुसैन ने दी सलाह, कोरोना से बचे

RANCHI : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि कोरोना वायरस को लेकर पूरा देश एहतियात बरत रहा है. ऐसे में झाररखंडवासी भी सावधानी बरतें. डब्ल्यूएचओ ने भी इसे महामारी माना है. इसे लेकर हमें सावधान रहने की जरूरत है. दुनिया के अन्य देशों के मुकाबले कोरोना वायरस से लड़ने के लिए भारत सक्षम व मजबूत है.  उन्होंने कहा की लोग अधिक से अधिक हाथ धोए. जितना हाथ धोएंगे उतना कोरोना को धो पाएंगे. 

वहीं कांग्रेस सरकार पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार का भविष्य नहीं है. उन्होंने कहा की ज्योतिराज सिंधिया का पार्टी में स्वागत है. वह वापस अपने घर आ गए हैं. 

कोरोना वायरस को लेकर पूरी दुनिया के इकॉनोमी में इसका प्रभाव पड़ा है. हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश को आर्थिक   मजबूती देने के लिए प्रयासरत हैं. 

वहीं उन्होंने एनआरसी, एनपीआर और सीएए के ख़िलाफ़ बैठी महिलाओं से आग्रह किया कि कोरोना वायरस से बचें. धरना बेवजह किया जा रहा है. इसका कोई मतलब नहीं है. उन्होंने कहा की देश के मुसलमानों को आज बहकाया जा रहा है. मैं उन्हें बता देना चाहता हूँ कि हिन्दू से अच्छा दोस्त और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसा इंसान उन्हें कहीं नहीं मिलेगा. 

रांची से कुंदन की रिपोर्ट

Suggested News