शाहनवाज हुसैन ने कर दिया साफ – 2025 तक नीतीश कुमार हमारे सीएम, चिराग को बताया लोजपा का सांसद

शाहनवाज हुसैन ने कर दिया साफ – 2025 तक नीतीश कुमार हमारे सीएम, चिराग को बताया लोजपा का सांसद

AURANGABAD : बिहार में एनडीए गठबंधन वाली सरकार को लेकर उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने साफ कर दिया है कि नीतीश कुमार 2025 तक हमारे मुख्यमंत्री हैं। उद्योग मंत्री की इन बातों से कहीं न कहीं यह जाहिर हो गया है कि जदयू और भाजपा अपने रिश्ते को मौजूदा कार्यकाल तक बनाए रखना चाहते हैं। यह काफी हद तक बिहार के पंचायती राज मंत्री के उन बयानों को पुख्ता करता है, जिसमें उन्होंने कहा था कि अगली बार भाजपा अपनी सरकार बनाएगी। इस दौरान उन्होंने कहा कि लोजपा एनडीए का हिस्सा हैं और चिराग लोजपा के सांसद हैं।

दरअसल, बिहार के उद्योग मंत्री एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए औरंगाबाद के दौरे पर थे. जहां उन्होंने मीडियावालों से बातचीत के दौरान साफ कर दिया कि बिहार में नीतीश सरकार के साथ कोई विवाद नहीं है। इस दौरान उन्होंने कहा कि एनडीए वाली नीतीश कुमार के नेतृत्व में 2025 तक बनी रहेगी। 

कुशवाहा के पीएम मेटेरियल वाली बात को किया खारिज

शाहनवाज हुसैन ने इस दौरान उपेंद्र कुशवाहा द्वारा नीतीश कुमार को पीएम मेटेरियल बताए जाने की बात की सिरे से खारिज कर दिया। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि अभी हमारे नेता नरेंद्र मोदी 303 सांसदों के वोट से प्रधानमंत्री है और 2024 में इससे भी ज्यादा सीटें लेकर वे प्रधानमंत्री बनेंगे। इसमें किसी किंतु परंतु की कोई गुंजाईश नही है। आगे इस पर 2029 में बात करेंगे, उस वक्त जो होना होगा, देखा जाएगा।

चिराग पर बात करने में दिखे असहज

बातचीत के दौरान चिराग पासवान के एनडीए में होने को लेकर बीजेपी में चल रही लड़ाई को लेकर शाहनवाज हुसैन असहज नजर आए। इस दौरान उन्होंने सोचते हुए कहा कि लोजपा एनडीए गठबंधन में हैं, उनके केंद्र में मंत्री हैं और चिराग लोजपा के सांसद हैं।

पत्रकारों को कहा मैं भी रिकार्डिंग करवा रहा हूं,

इस दौरान शाहनवाज हुसैन ने मैंने जो कहा वही लिखिए, कुछ गलत मतलब निकालिएगा तो मैंने भी रिकार्डिंग करवाई है, ट्विटर पर दिखा दूंगा। 

Find Us on Facebook

Trending News