बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ड्रग्स मामले में चार घंटे की पूछताछ के बाद शाहरुख के बेटे गिरफ्तार, दोस्तों के साथ समुद्र में मना रहा था पार्टी

ड्रग्स मामले में चार घंटे की पूछताछ के बाद शाहरुख के बेटे गिरफ्तार, दोस्तों के साथ समुद्र में मना रहा था पार्टी

Desk. ड्रग्स मामले में चार घंटे की पूछताछ के बाद एनसीबी ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में दो लड़कियों समेत 5 लोग अब भी एनसीबी के हिरासत में हैं. सभी से पूछताछ की जा रही है. बता दें कि मुंबई के पास समुद्र में रेड 'कॉर्डेलिया द इम्प्रेस' नाम की शिप पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने छापेमारी की. इस दौरान एनसीबी ने शाहरुख खान के बेटे समेत 10 लोगों को हिरासत में लिया. 4 घंटे पूछताछ के बाद आर्यन खान को गिरफ्तार कर लिया गया है.

यात्री बनकर क्रूज पर सवार हुए थे एनसीबी के लोग

जानकारी के मुताबिक, जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने इस ऑपरेशन को लीड किया. वे अपनी टीम के साथ मुंबई में उस शिप पर सवार हो गए थे. शिप बीच समुद्र में पहुंचा तो वहां ड्रग पार्टी शुरू हो गई। पार्टी में लोगों को ड्रग्स लेते देख टीम ने ऑपरेशन शुरू कर दिया. अधिकारी के मुताबिक क्रूज लाइनर पर अभी भी छानबीन जारी है. जहाज के कई कमरों की तलाशी ली गई और कई की तलाशी अभी बाकी है. छापेमारी में 4 तरह के ड्रग्स MDMA, मेफेड्रोन कोकीन और हशीश जब्त किए गए हैं.

82 हजार में हुई थी बुकिंग

कई गेस्ट का कहना है कि उन्हें जहाज पर चढ़ने की अनुमति दी गई थी. एक शख्स ने कहा कि उसने बुकिंग राशि के रूप में ₹82000 का भुगतान भी किया था, लेकिन सवार होने की अनुमति नहीं दी गई. उन्हें बताया गया कि जहाज में बुकिंग जरुरत से ज्यादा हो गईथी. एक यात्री का कहना है कि जहाज मुंबई से गोवा तक नहीं जा रहा था बल्कि यह मुंबई के आसपास ही रहता और फिर 2 दिन के बाद वापस लौट आता.  इस कार्यक्रम के लिए ऑनलाइन जानकारी दी गई थी.


Suggested News