कोरोना से शख्स की मौत के बाद परिजनों की हुई माली हालत, पप्पू यादव के निर्देश पर जाप ने उपलब्ध कराये राशन और रूपये

कोरोना से शख्स की मौत के बाद परिजनों की हुई माली हालत, पप्पू यादव के निर्देश पर जाप ने उपलब्ध कराये राशन और रूपये

DARBHANGA : कुशेस्वरस्थान बाजार के सटे सकिरना के रामप्रकाश राम  की मौत कोरोना से 14 मई को हो गयी थी. कोरोना से हुई मौत के बाद परिवार की माली हालात दयनीय हो गई. विधवा वीणा देवी के ऊपर 3-3 बच्चों के भरण-पोषण का भार होने के कारण जिंदगी बोझ लगने लगी. यह खबर समाचार पत्रों के माध्यम से जाप सुप्रीमो को पता चला. 

जिसके बाद पप्पू यादव के निर्देश पर जन अधिकार पार्टी द्वारा मृतक के परिजनों को जीवन यापन के लिए 1 साल का राशन सामग्री एवं तत्काल आर्थिक मदद के रूप में  ₹10000 नगद मुहैया कराया गया. इस मौके पर युवा अध्यक्ष चुनमुन यादव ने कहा कि जन अधिकार पार्टी हर असहाय और वंचित लोगों के मदद के लिए खड़ी है और खड़ी रहेगी. 

उन्होंने कहा की जैसे ही हम लोगों को इस खबर के बारे में पता चला. पार्टी सुप्रीमो के निर्देश के अनुसार मदद के लिए पहुंचे हैं. आगे भी इस परिवार को जरूरत पड़ने पर हर संभव मदद के लिए जन अधिकार पार्टी तैयार रहेगी. इस मौके पर पार्टी की तरफ से मददगार के रूप में चंद्रकांत सिंह यादव-प्रदेश उपाध्यक्ष युवा परिषद अभिनेश्वर प्रसाद बिहारी,जिला परिषद दीलिप सोनी,युवा परिषद नगर अध्यक्ष-मो. दिलशाद,जाप नेता-पिंटू खान,मुरारी पासवान,युवा जिला उपाध्यक्ष-जीवछ हजारी उपस्थित थे. 

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News