नाराज पत्नी को मनाने के लिए बुलाया शख्स, शारीरिक संबंध बनाया और कर दी हत्या

नाराज पत्नी को मनाने के लिए बुलाया शख्स, शारीरिक संबंध बनाया और कर दी हत्या

DESK : यूपी के हमीरपुर में एक महिला का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गयी. बताया जा रहा है की वह तीन दिनों से लापता था. महिला का शव बेतवा नदी के किनारे एक खेत में मिला है. बताया जा रहा है की महिला की उसी की चुनरी से गला घोंटकर हत्या की गई थी. जब पुलिस ने जांच की तो मामले का सनसनीखेज खुलासा हुआ. पुलिस ने बताया कि महिला की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसके पति ने ही की थी. पति ने ही पत्नी के साथ विश्वासघात कर हत्या की थी और शव को अरहर के खेत में छिपा दिया था.

इसके बाद आरोपी पति ने थाने में पत्नी की गुमशुदगी की सूचना दी थी. पुलिस को पति पर ही शक था. शव मिलने के बाद पति ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है. एसपी नरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि 21 साल कीकंचन का विवाह दो साल पहले कानपुर देहात केरहने वालेअमित नाम के युवक के साथ हुआ था. 

कंचन का एक बेटा भी है. मौके पर पहुंची पुलिस ने डॉग स्क्वॉडऔर फॉरेन्सिक टीम की मदद से मृतका के पति को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि 21 वर्षीय महिला का नाम कंचन है. उसके पति ने उसे धोखे से मिलने के बहाने बेतवा नदी के किनारे बुलाया और पत्नी से शारीरिक संबंध बनाकर उसकी हत्या कर शव को अरहर के खेत में छिपा दिया.

Find Us on Facebook

Trending News