पूर्व केंद्रीय मंत्री शकील अहमद के निलंबन वापसी पर कांग्रेस नेताओं में खुशी,नेतृत्व का जताया आभार

पूर्व केंद्रीय मंत्री शकील अहमद के निलंबन वापसी पर कांग्रेस नेताओं में खुशी,नेतृत्व का जताया आभार

PATNA : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शकील अहमद का सस्पेंशन वापस हो गया है. इस संबंध में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव मोतीलाल बोरा ने आर्डर जारी कर दिया है. इसके पहले विधायक भावना झा का भी निलंबन वापस कर लिया गया था.शकील अहम की कांग्रेस से निलबंन वापसी के निर्णय से बिहार कांग्रेस कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है।

कांग्रेस नेताओं ने जताया आभार

बिहार युवा कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष कुमार आशीष ने खुशी जताते हुए कहा कि कद्दावर नेता की वापसी पर हार्दिक बधाई।इस निर्णय से बिहार मे निःसंदेह विधानसभा चुनाव मे पार्टी को शक्ति मिलेगी. कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी ,राहुल गांधी,बिहार कांग्रेस के प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल जी का आभार ।

बता दें कि 2019 में लोकसभा चुनाव के दौरान शकील अहमद ने मधुबनी लोकसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ा था. इसके बाद कांग्रेस नेतृत्व ने उन्हें पार्टी से निलंबित कर दिया था. उनके समर्थन देने को लेकर विधायक भावना झा को भी निलंबित कर दिया गया था. अब बिहार में विधानसभा का चुनाव सिर पर है, वैसे में पार्टी नेतृत्व ने उनका निलंबन वापस करने का निर्णय लिया है.

दरअसल बिहार कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने शकील अहमद के निलंबन वापसी को लेकर कांग्रेस नेतृत्व को पत्र भेजा था।उस पत्र के आलोक में कांग्रेस अध्यक्षा ने उस पर सहमति दे दी ।इसके बाद उनके निलंबन वापसी का आदेश जारी हुआ।

Find Us on Facebook

Trending News