कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल आज पहुंच रहे पटना,शाम में इन वरिष्ठ नेताओं के घर जाकर करेंगे मुलाकात,चर्चा तेज...

कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल आज पहुंच रहे पटना,शाम में इन वरिष्ठ नेताओं के घर जाकर करेंगे मुलाकात,चर्चा तेज...

पटनाः बिहार कांग्रेस भी विधान सभा चुनाव की तैयारी में जुट गई है। 6 अगस्त को राहुल गांधी ने बिहार कांग्रेस के नेताओं के साथ वर्चुअल मीटिंग की और आगामी रणनीति के बारे में बताया। इसके बाद अब बिहार कांग्रेस के प्रभारी और राज्यसभा सांसद शक्ति सिंह गोहिल एक बार फिर से आज शाम बिहार आ रहे हैं.

शक्ति सिंह गोहिल आज शाम पटना पहुंचेंगे और 9 अगस्त को भी पटना में ही रहेंगे.गोहिल पार्टी के साथ नेताओं के साथ मुलाकात और मीटिंग करेंगे.बिहार कांग्रेस प्रभारी गोहिल आज शाम पटना पहुंचने पर कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता सदानंद सिंह के साथ मुलाकात करेंगे .इसके बाद रात में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता निखिल कुमार के साथ भी मुलाकात कर आगामी रणनीति पर चर्चा करेंगे.शक्ति सिंह गोहिल की तरफ से जानकारी दी गई है उसके अनुसार वे 9 अगस्त को दिन के 11:00 बजे से 2:30 के बीच पूर्व निर्धारित मुलाकात करेंगे. फिर शाम में भी नेताओं से मुलाकात करेंगे और रात में सदाकत आश्रम में रात्रि विश्राम करेंगे.

राजनीतिक गलियारे में कई तरह से लग रहे कयास

शक्ति सिंह गोहिल से पटना पहुंचने और सीधे सदानंद सिंह के आवास पर जाकर उनसे मुलाकात करने और फिर वरिष्ठ नेता निखिल कुमार के आवास पर जाकर मुलाकात करने को लेकर तरह-तरह के कयास लगाये जा रहे हैं।चर्चा तो यह भी है कि पार्टी के ये नेता नेतृत्व से नाराज हैं और कई अवसरों पर इसे सार्वजनिक भी किया है।अब बिहार कांग्रेस प्रभारी आज पटना पहुंचेंगे और इन दो नेताओं से अलग-अलग मुलाकात करेंगे। 

Find Us on Facebook

Trending News