बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रात में तेजस्वी से मुलाकात के बाद अब मांझी को मनाएंगे गोहिल,थोड़ी देर बाद दोनों नेताओं की होगी मुलाकात

रात में तेजस्वी से मुलाकात के बाद अब मांझी को मनाएंगे गोहिल,थोड़ी देर बाद दोनों नेताओं की होगी मुलाकात

पटना : बिहार में महागठबंधन की एकता बरकरार रखने को लेकर और आगामी विधानसभा चुनाव में सीटों पर तालमेल को लेकर बिहार कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने प्रयास शुरू कर दिए हैं। बीती रात शक्ति सिंह गोहिल अपने वरिष्ठ नेताओं के साथ सीधे राबड़ी आवास पर पहुंचे और तेजस्वी यादव से मुलाकात की।

मुलाकात के दौरान प्रदेश अध्यक्ष मैदान मोहन झा,अखिलेश सिंह,सदानंद सिंह भी मौजूद रहे। दोनों पार्टी के नेताओं के बीच काफी लंबी बातचीत हुई और तमाम विवादित मुद्दों पर चर्चा हुई। रात में मुलाकात के दौरान मांझी का मुद्दा भी उठा। राजद कांग्रेस नेताओं की बैठक के बाद अब बिहार कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल पूर्व सीएम और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी से मुलाकात करने वाले हैं।

आज मांझी से होगी मुलाकात
मांझी अपने गांव महकार में थे। इसी बीच गोहिल ने मुलाकात की इच्छा जताई, इसके बाद आनन-फानन में वे अपने गांव से पटना के लिए निकल गए हैं। थोड़ी देर बाद में पटना पहुंचने वाले हैं जहां शक्ति सिंह गोहिल से उनकी मुलाकात होगी। बताया जाता है कि दोनों नेताओं के बीच मुलाकात में कोऑर्डिनेशन कमिटी के मुद्दे पर भी चर्चा होगी साथ ही अन्य विवादित मुद्दों पर चर्चा होगी.

Suggested News