बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना पहुंचे शक्ति सिंह गोहिल बोले-चिराग पासवान कांग्रेस के संपर्क में होने की बात अफवाह है, मांझी को मना लेंगे...

पटना पहुंचे शक्ति सिंह गोहिल बोले-चिराग पासवान कांग्रेस  के संपर्क में होने की बात अफवाह है, मांझी को मना लेंगे...

Patna : कांग्रेस के बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने लोजपा द्वारा कांग्रेस से संपर्क की बात को सिरे से खारिज किया है। आज पटना पहुंचे शक्ति सिंह गोहिल ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि चिराग पासवान कांग्रेस पार्टी के संपर्क में नहीं है। संपर्क में होने का झूठ फैलाया जा रहा है।

वहीं चिराग पासवान की नाराजगी पर शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि बीजेपी को जरूरत पड़ती है तो वो पाव पकड़ लेती है और जरूरत पूरी हो जाती है तो गला काट लेती है। जिस दिन बीजेपी की जरूरत पूरी हो जाएगी तो चिराग पासवान और नीतीश कुमार क राजनीतिक गला काट देगी।  

गोहिल ने इस दौरान बिहार सरकार पर भी जमकर भड़ास निकाला। उन्होंने कहा कि बिहार सरकार मजदूरों की चिंता करती, तो उन्हें दर दर की ठोकरें नहीं खानी पड़ती। जहां भी बीजेपी की सरकार है, वहां मजदूर दाने दाने के मोहताज है। बिहार न कमाई, न पढाई ,न दवाई किसी भी मामले में आगे नहीं है। बिहार बदलाव चाहता है जो महागठबंधन ही दे सकता है। हम बिहार में सिर्फ शासन नहीं पाना चाहते है। हम बिहार की सेवा करना चाहते है। 

वहीं हम प्रमुख मांझी के नाराज होने पर कहा कि कोई भी बात होगी, हम आपस में बैठकर सुलझा लेंगे। हम साथ बैठकर रास्ता तलाश लेंगे

वहीं तेजस्वी कि इस बात कि ये समय चुनाव करवाने के लिए सही नहीं है पर शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि जनता की जान सबसे कीमती है। हमारे लिए शासन और चुनाव से ऊपर जन सुरक्षा है। अगर चुनाव आयोग जन सुरक्षा के बिना चुनाव करवाए तो ये ठीक नहीं है। हम चाहते हैं कि लोकतंत्र जिंदा रहे, साथ साथ लोगों की जिन्दगी भी न जाए। अगर चुनाव आयोग लोगों की सुरक्षा न कर पाए तो हम जिद नहीं करेंगे कि लोगों की जान जाए तो जाए पर चुनाव हो।

देवांशु प्रभात की रिपोर्ट


Suggested News