बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

JDU जिलाध्यक्ष को थाने से छोड़ने पर बोले शक्ति सिंह-गंदे लोगों को बचा रही है सरकार

JDU जिलाध्यक्ष को थाने से छोड़ने पर बोले शक्ति सिंह-गंदे लोगों को बचा रही है सरकार

NAWADA : जिला स्तरीय कार्यकर्ताओं की बैठक में भाग लेने नवादा पहुंचे नवादा प्रभारी और राजद विधायक शक्ति सिंह ने जमकर बिहार सरकार पर हमला बोला. इसके साथ ही उन्होंने पीएम मोदी पर कहा कि 95 मिनट के भाषण में पीएम ने सिर्फ महागठबंधन पर हमला बोला, इसे देख लगता है कि उनके पास कुछ भी बोलने के लिए नहीं था.  

उन्होंने रामविलास पासवान पर कहा कि देश के मौसम वैज्ञानिक महागठबंधन में आना चाहते थे. लेकिन पीछे से सीबीआई का डर दिखाया गया तो वह तुरंत पीछे होकर अपना एक राज्य सभा सीट बचाने की कोशिश करने लगे. ऐसे लोग देश में रहकर देश का ही बदनाम कर रहे हैं. 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए शक्ति सिंह यादव ने कहा कि बिहार में अपराध सिर चढ़कर बोल रहा है. नीतीश कुमार चुप्पी साध कर बैठे हुए हैं.आम आदमी, किसान हो या कारोबारी कोई भी महफूज नहीं है. वह घर से निकलता है तो माता-पिता का यही ध्यान रहता है कि अब हमारा परिवार घर लौट कर आएगा भी या नहीं.  नीतीश की सरकार में अपराधी AK-47 जैसे हथियार बिहार में खुलेआम लेकर घूमते हैं और दिनदहाड़े हत्या करके निकल जाते हैं.

शक्ति सिंह यादव ने कहा कि अरवल जिला अध्यक्ष जितेंद्र पटेल को गुरुवार को एक महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में पुलिस ने गिरफ्तार किया।  पर जिस तरह से जिला अध्यक्ष को थाना से छोड़ दिया गया है वह देख कर लगता है कि पुलिस इनके कहने पर काम कर रही है.  सरकार के लोग सरकार में रहकर इस तरह का घिनौना काम करते हैं,और उन्हें सरकार छुड़ाने का काम करती है. उन्होंने कहा है कि इस सवाल को हम विधानसभा में उठाएंगे।


Suggested News