बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दारोगा दम्पति की हैवानियत,ग्लास टूटने पर नाबालिग को छड़ से दागा,तीन दिनों तक देते रहे यातना

दारोगा दम्पति की हैवानियत,ग्लास टूटने पर नाबालिग को छड़ से दागा,तीन दिनों तक देते रहे यातना

पूर्णिया: पूर्णिया के दारोगा दम्पति ने हैवानियत की हदें पार करते हुए 12 साल की बच्ची के साथ जो क्रूरता की है वह मानवता के लिये कलंक है। दारोगा दम्पति ने 12 साल की मासूम को घर का एक मामूली शीशे के ग्लास टूट जाने के बाद न सिर्फ बच्ची को पीटा बल्कि उसे गर्म सलाखों व अगरबत्ती जलाकर जिस्म के कई जगहों को दागा।इतना ही नहीं दारोगा दम्पति लगातार तीन दिनों तक मसून को यातनाएं  देते रहे। अंततः यातना से घबराई बच्ची एक दिन घर से भागने में कामयाब हो गयी। 

और छोटी सी मासूम की गलती सिर्फ इतनी ही थी कि घर में पोछा लगाने के दौरान उसके हाथ से कांच का ग्लास टूट गया था फिर क्या था दारोगा दंपति इतना आग बबूला हुआ कि उसे लगातार तीन दिनों तक यातनाएं देते रहे ।लेकिन जब चौथे दिन दारोगा दंपति सो रहे थे उसी दौरान व घर से भाग निकली। स्थानीय एक व्यक्ति की सूचना पर चाइल्ड लाइन की टीम वहां पहुंचे और बच्ची को अपने संरक्षण में ले लिया। दारोगा दंपति के द्वारा दिए गए यातना के दाग उस छोटी मासूमों के चेहरे गर्दन और दोनों हाथों पर साफ दिख रहे हैं।जानकारी के मुताबिक आरोपी दारोगा का नाम नितेश चौधरी और उसकी पत्नी का नाम माही चौधरी है। बताया गया है कि एसपी दयाशंकर ने महिला थाने कोई से संबंधित के संबंध में कार्रवाई के निर्देश दिए हैं महिला थाना अध्यक्ष ने  चाइल्ड लाइन कार्यालय पहुंचकर जख्मी बच्ची का बयान भी दर्ज किया है।

पीड़ित बच्ची के माता-पिता दरभंगा जिले के भंवरा गांव के निवासी हैं एसपी के निर्देश पर महिला थाने में दारोगा दंपति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

वहीं दूसरी तरफ सीआईडी के दारोगा नितेश चौधरी ने कहा है कि बच्ची का आरोप निराधार है। इसके साथ कोई मारपीट नहीं की गई है ।वह माता-पिता की सहमति से ही उसके घर से काम में सहयोग के लिए यहां लेकर आए थे ।दरोगा ने यह भी कहा है कि कुछ दिनों से वह घर में चोरी करने लगी थी। इसके बाद हम लोगों ने उसके माता-पिता को सूचना भी दी थी कि उसे वापस ले जाएं।


Suggested News