बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में शर्मनाक हरकत : शिक्षक ने ट्यूशन की आड़ में कई मासूमों के साथ किया गंदा काम, मामला दर्ज

बिहार में शर्मनाक हरकत : शिक्षक ने ट्यूशन की आड़ में कई मासूमों के साथ किया गंदा काम, मामला दर्ज

Desk. बिहार में गुरु और शिष्या के बीच रिश्ते शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। शिक्षक ने ट्यूशन की आड़ में मासूमों के साथ गंदा काम किया है। इसके बाद लड़कियों के परिजनों ने पुलिस थाना में मामला दर्ज करवाया है। वहीं आरोपी शिक्षक फरार बताया जा रहा है। पुलिस शिक्षक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है। यह मामला बिहार के जमुई जिला का है।

शिक्षक के द्वारा कई नाबालिग मासूम बच्चियों के साथ अश्लील हरकत और यौन उत्पीड़न किया गया। इस बात का खुलासा तब हुआ जब पीड़ित मासूम बच्चियों ने ट्यूशन पढ़ाने वाले शिक्षक की गंदी हरकत के बारे में अपने परिजनों को बताया। जानकारी के बाद पीड़ित नौ बच्चियों के परिजनों ने लक्ष्मीपुर थाना में आवेदन देकर केस दर्ज कराया है। इस घटना के बाद से 23 साल का आरोपी प्राइवेट शिक्षक फरार है। गांव वालों में आक्रोश है। शिक्षक की करतूत का शिकार बनने वाली बच्चियां दलित समाज से आती हैं।

आरोपी शिक्षक ट्यूशन पढ़ने वाली बच्चियों के साथ वो गंदा और अश्लील काम भी करता था। वो गांव की एक दर्जन मासूम बच्चियों के साथ गंदा काम कर चुका था। एक बच्ची ने शिक्षक की करतूत से परेशान होकर अपनी मां से कहा कि वह पढ़ने नहीं जाएगी। धीरे-धीरे यह शिकायत कई बच्चियों ने अपने परिवार वालों से की। पीड़ित सभी बच्चियों की उम्र पांच साल से आठ साल के बीच की है।

पीड़ित बच्चियों ने बताया है कि उन्हें ट्यूशन पढ़ाने वाला शिक्षक सभी लड़के लड़कियों को छुट्टी देकर एक दो लड़की को रोक लेते थे। फिर गंदी हरकत करते थे। लगभग 2 महीने से यह सब हो रहा था। लड़कियों ने इसके बारे में परिजन को बताया तब परिवार वाले को विश्वास नहीं हुआ। जब दो तीन लड़कियों ने इस बारे में अपने अपने परिवार वालों से शिकायत की तब खुलासा हुआ कि वहां पढ़ने वाली लगभग सभी बच्चियों के साथ गंदी अश्लील हरकत की गई है।

Suggested News