पुलिस की शर्मनाक करतूत! राशन डीलर को उसी की दो मंजिला घर की छत से नीचे फेंककर मार डाला

पुलिस की शर्मनाक करतूत! राशन डीलर को उसी की दो मंजिला घर की छत से नीचे फेंककर मार डाला

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस का एक बार फिर से वह चेहरा सामने आया है, जिसको लेकर वह एक साल से चर्चा में है। यहां पुलिस ने मानवता और वर्दी को दागदार करते हुए एक राशन डीलर को उसी के दो मंजिला घर की छत से नीचे फेंक दिया और घसीटते हुए थाने ले गई। बाद में हालत खराब होने के कारण डीलर की मौत हो गई। मृतक के बेटे मे मामले में सीधे-सीधे थाने के पुलिसकर्मियों पर आरोप लगाया है और उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। वहीं थाने में पिटाई से हुई हत्या के बाद लोगों का गुस्सा सड़क पर उतर गया है और प्रदर्शन शुरू हो गया है। 

घटना पीपरा थाना के कुंवरपुर गांव की बतायी जा रही है। बताया गया कि पिपरा थाना कल देर रात कुंवरपुर के एक डीलर केदार सिंह को गिरफ्तार करने गयी थी। आरोप है कि डीलर को गिरफ्तार करने से पहले पुलिस उसे बेरहमी से पीटने लगी लाख गुहार लगाने के बाद भी पुलिस नही मानी और आखिरकार डीलर जो अपने दो मंजिले मकान पर सोया था को उठाकर नीचे फेंक दिया और फिर उसे लाठी से पीटते और घसीटते हुए गाड़ी में लाद लिया और बाद में उसकी हालत नाजुक होते देख मोतिहारी के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवा दिया जहां केदार सिंह की मौत हो गई।

पुराने केस में गए थे कार्रवाई करने 

अब तक जो जानकारी सामने आई है, उसके अनुसार डीलर केदार सिंह पर कोई पुराना केस चल रहा था, जिसमें पुलिस कार्रवाई करने पहुंची थी। वहीं परिजनों के मुताबिक जिस केस में पुलिस डीलर को गिरफ्तार करने गई थी उस केस में पहले ही डीलर को बेल मिल चुका था।परिजनों के मुताबिक पुलिस केस को रफा दफा करने में जुटी है। वहीं डीलर पुत्र ने एसपी ,डीआईजी सहित मानवाधिकारी को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगायाहै।पुलिस कुछ भी बोलने से परहेज कर रही है।


Find Us on Facebook

Trending News