शर्मनाक : अपनी मर्जी से बेटी ने की शादी तो हैवान पिता ने पूछा तूझे 'ये' चाहिए...चल 'देता' हूं...रेप कर हत्या कर दी

शर्मनाक : अपनी मर्जी से बेटी ने की शादी तो हैवान पिता ने पूछा तूझे 'ये' चाहिए...चल 'देता' हूं...रेप कर हत्या कर दी

Desk. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक शर्मनाक घटना सामने आयी है. यहां एक युवती ने अपने परिवार की मर्जी से इतर प्रेम विवाह कर लिया, तो युवती के पिता को इतना नागवार गुजरा कि उसने पहले अपनी ही बेटी का रेप किया और फिर उसकी हत्या कर दी. इस मामले में पुलिस ने आरोपी पिता और मृतका के भाई को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गयी है.

बताया जा रहा है कि भोपाल के रातीबड़ पुलिस थाना क्षेत्र के कठौतिया के जंगल में एक युवती और 6 महीने के बच्चे की लाश मिली थी. इस मामले की पुलिस ने जांच शुरू की तो इसमें सनसनखेज खुलासा सामने आया. बताया जा रहा है कि युवती ने एक साल पहले समाज से बाहर प्रेम विवाह किया था. वह अपने पति के साथ रायपुर चली गई थी. कुछ समय पहले वह मध्यप्रदेश आई थी. दीपावली के दिन वह रातीबड़ में अपनी बड़ी बहन के घर पर थी. वहां उसके बेटे की मौत हो गई.

पिता-बेटे गिरफ्तार

दीपावली के अगले दिन पिता अपने बेटे के साथ युवती और उसके बच्चे को लेकर जंगल ले गया, ताकि मृत बच्चे को दफनाया जा सके. वहां जाकर पिता ने पहले तो अपनी ही बेटी के साथ दुष्कर्म किया. फिर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. इस दौरान बेटे ने भी उसकी मदद की. इस मामले रातीबड़ पुलिस ने बाप-बेटे को गिरफ्तार कर गिरफ्तार कर लिया है.

तूने इसके लिए ही शादी की है न, तो चल तुझे ये देता हूं...

बताया जा रहा है कि आरोपी ने बेटे को सड़क पर खड़ा कर दिया था. बेटी और बच्चे के शव को लेकर जंगल के अंदर नाले के पास ले गया. वहां उसने गुस्से में बेटी से पूछा कि भागकर शादी क्यों की? तूने इसके लिए ही शादी की है तो चल मैं तुझे ये देता हूं. ऐसा कहकर उसने अपनी ही बेटी के साथ दुष्कर्म किया और उसका गला दबाकर मार डाला. बाद में दोनों के शव नाले में फेंककर बेटे के साथ घर आ गया.


Find Us on Facebook

Trending News