बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शर्मनाक : एक साल से पिता और जीजा कर रहा था रेप, विरोध करने पर मां-भाई भी करते थे पिटाई

शर्मनाक : एक साल से पिता और जीजा कर रहा था रेप, विरोध करने पर मां-भाई भी करते थे पिटाई

NEWS4NATION DESK : रिश्ते को एक ऐसी शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है जिसे जानकर आपको विश्वास नहीं होगा, लेकिन यह सच है। घटना झारखंड की है जहां एक पिता और जीजा द्वारा 1 साल से युवती के साथ रेप किया जा रहा था। इतना ही नहीं जब युवती विरोध करती थी उसकी मां और भाई उसकी पिटाई करते थे। 

धनबाद जिले भाटडीह ओपी अंतर्गत तेतुलिया बस्ती की युवती ने पिता व जीजा पर यौन शोषण की एफआईआर दर्ज कराई है। हालांकि पुलिस अबतक किसी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। पुलिस को दिए आवेदन में युवती ने कहा है कि उसके पिता पिछले एक वर्ष से यौन संबध बना रहे थे। जब इसकी जानकारी मां व भाइयों को दी तो सबने उसके साथ मारपीट कर उसे चुप करा दिया। 

वहीं घटना की जानकारी जब उसके जीजा को हुई तो उसने भी मारपीट कर यौन संबंध बनाया। शोषण व मारपीट से वह काफी बीमार हो गयी है।

इधर, युवती के पिता ने आरोपों को निराधार बताया है। आरोपी पिता का कहना है कि उसकी बेटी पैसा लेने के लिए ऐसे आरोप लगा रही है। ऐसी हरकत वह पहले भी कर चुकी है। काफी समझाने के बाद उस वक्त भी उसे दो लाख पचास हजार रुपए दिए गए थे। अब फिर से पांच लाख रुपए मांग रही है। बार-बार रुपया कहां से देंगे। 

वहीं इस मामले में भाटडीह ओपी प्रभारी कामेश्वर राम ने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है। वरीय अधिकारियों के निर्देश पर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। 

Suggested News