शर्मनाक : खगड़िया में चॉकलेट खरीदने गयी तीन साल की बच्ची से दुकानदार ने किया रेप, गिरफ्तार कर कार्रवाई में जुटी पुलिस

शर्मनाक : खगड़िया में चॉकलेट खरीदने गयी तीन साल की बच्ची से दुकानदार ने किया रेप, गिरफ्तार कर कार्रवाई में जुटी पुलिस

खगड़िया. जिले में एकबार फिर मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आयी है। एक तीन साल की मासूम बच्ची के साथ उसके ही पड़ोसी ने ही दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। बच्ची खून से लथपथ रोती हुई जब घर पहुंची तो पूरा मामला सामने आया। बच्ची की हालत गंभीर है और उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां बच्ची का इलाज चल रहा है।

बताया जाता है कि एक बच्ची पड़ोस स्थित किराना दुकान में चॉकलेट खरीदने के लिए गई थी, जहां दुकानदार चॉकलेट देने के बहाने बच्ची को दुकान के अंदर लाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इसके बाद बच्ची रोती बिलखती खून से लथपथ अपने घर पहुंची और पड़ोस के दुकानदार पर गलत काम करने की जानकारी दी। इसके बाद परिवार के लोग बच्ची को लेकर थाना पहुंचे। पुलिस ने तत्काल बच्ची को इलाज केलिए सदर अस्पताल भेजा और त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़िता की मां का कहना है कि आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा मिले, जिससे वह दुबारा किसी भी दूसरी लड़की के साथ ऐसी घटना को अंजाम नहीं दे। वहीं खगड़िया एसपी अमितेश कुमार ने बताया कि घटना जघन्य अपराध है। फोरेंसिक की टीम को भी बुलाया गया है और आरोपी को जल्द से जल्द सजा मिले, इसके लिए पुलिस कार्रवाई कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News